आप एटीएम गये थे तो वो देशद्रोह था मोदी की नजरों में, और उनकी माता जी गई थी वो देशप्रेम था – कुमार विश्वास

सोशल मीडिया पर जारी ज़ुबानी जंग, देखे किसकी ट्विट पर क्या कहा किसने.

(जावेद अंसारी)
सोशल मीडिया के ट्विटर पर विभिन्न नेताओ में ज़ुबानी जंग जारी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के माँ द्वारा नोट बदलने का समाचार सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यह ज़ुबानी जंग और तेज़ हो गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कांग्रेस के यूथ आइकन बनकर उभरे राहुल गाँधी ने जहा आज मुंबई में लाइन में लगे जनता को चाय और पानी का वितरण करवाया वही प्रधानमंत्री के माँ के नोट बदली के सम्बन्ध में ट्विट करके कहाकि “मैं उनकी माँ पर कोई टिप्पणी नहीं करूँगा.” वही आप नेता और प्रख्यात कवि कुमार विश्वास ने कटाक्ष करता हुआ ट्विट कर कहाकि “आप ए.टी.एम. गये थे तो वो देशद्रोह था मोदी की नजरों में, और उनकी माता जी गई थी, वो देशप्रेम था”
इसी प्रकरण में केजरीवाल ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया और कहाकि, “मोदी जी राजनीति के लिए मां को लाइन में लगाकर ठीक नही किया, कभी लाइन में लगना हो तो मैं खुद लगूंगा, माँ को लाइन में नही लगाऊँगा।” इस ट्विट के आते के साथ ही मोदी समर्थको ने जैसे जंग का एलान कर दिया. समर्थको द्वारा खूब अजीबो गरीब ट्विट कर इसका विरोध दर्ज करवाया गया. एक यूजर समस्त शिष्टाचार की सीमाओ को लाँघ कर ट्विट किया कि “ना तू कभी प्रधानमंत्री बनेगा ना ही ऐसा फैसला ले पाएगा, माँ को लाइन में लगाने की बात आती ही नही” वही एक यूजर चंदन पिर्यादर्शी ने केजरीवाल वाल के पर टिप्पणी करते हुवे ट्वीट किया कि  “चोर की दाढ़ी में तिनका वाली कहावत आप पर बहुत जचती है, मुख्यमंत्री साहब, आए थे हरी भजन को ओटन लगे कपास वाली भी।” एक अन्य मोदी समर्थक लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने ट्विट कर कहाकि “सर आप नगर निगम के बराबर के प्रदेश के मुख्यमंत्री है, और वो भारत के प्रधानमंत्री सारे दिन भोकने से औकात थोड़ी बदल जाएगी।” एक ने कहा, बहुत देर हो चुकी है सर जी, अब चुनाव हारना तय है,भ्रष्टाचार कालेधन पर प्रहार कर मोदी जी देश की हर माँ के लाडले बेटे बन गए हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *