अखिलेश सैनी की कलम से बलिया आंचलिक खबरे खबरें

झुलसी किशोरी की मौत… युवक की हालत गंभीर

बलिया। जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में झुलसे एक किशोरी की मौत हो गयी, जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने किशोरी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पकड़ी थाना क्षेत्र के रक्सा निवासी विनय कुमार सिंह (25) पुत्र जितेंद्र बहादुर सिंह गुरुवार की दोपहर में झुलस गया। परिवार के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया,जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। उधर, 14 दिसम्बर को झुलसी चितबड़ागॉव थाना क्षेत्र के रामपुरचिट निवासी प्रियंका (16) पुत्री अनिल कुमार की मौत गुरुवार को तड़के जिला अस्पताल में हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने समझा संदिग्ध… निकला अपराधी

बलिया। मॉडल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर दो टहल रहे एक संदिग्ध युवक पर न सिर्फ रेलवे पुलिस की नजर पड़ी, बल्कि बगैर देर किये पुलिस ने उसे दबोच भी लिया। पूछताछ में युवक अपराधी निकला। उसके पास लूट की मोबाइल भी बरामद हुई। पुलिस ने उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय कर दिया,जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
गुरुवार की सुबह स्टेशन पर रेलवे पुलिस के जवान गश्त पर थे। तभी उनकी नजर एक संदिग्ध युवक पर पड़ी। पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ किया तो वह अपराधी निकाला, जिस पर जीआरपी थाने में धारा 392/411आईपीसी का मामला दर्ज है। पुलिस ने लूट की मोबाइल के साथ गिरफ्तार बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के आमघाट निवासी विक्की नट उर्फ छोटू नट पुत्र सुरेश नट को चालान न्यायालय कर दिया।

रोजगार मांगने कलेक्ट्रेट में पहुंचे आईपीएस।

बलिया। इंडियन पीपुल्स सर्विसेज के तत्वावधान में सदस्यों ने रोजगार दफ्तरों में पंजीकृत समस्त शिक्षित बेरोजगारों को स्थायी रोजगार उपलब्ध कराने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। तत्पश्चात प्रधानमंत्री को संबोधित तीन सूत्रीय मांग पत्र एडीएम को सौंपा गया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविन्द गोंडवाना ने कहा कि राष्ट्रहित में शिक्षित बेरोजगारों की युवा शक्ति का सदुपयोग करने,रोजगार दफ्तर में पंजीकृत समस्त बेरोजगारों को स्थायी रोजगार दिलाने एवं संविधान में रोजगार की गारंटी को मौलिक अधिकार घोषित किया जाय। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि सरकार बनते ही हर वर्ष दो करोड़ नौकरियां पैदा की जायेगी, लेकिन अब वे किये गये वादे को भूल गये है। रोजगार के अभाव में शिक्षित बेरोजगार दर-दर की ठोकर खाने को विवश है। रोजगार छात्र-नौजवानों का जन्मसिद्ध अधिकार है। जिला संयोजक रंजीत कुमार निहाल ने कहा कि बेरोजगार के अधिकार के लिए जिले के समस्त विद्यालयों, महाविद्यालयों व गांव-गांव में हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा। अखिलेश कुमार यादव, सुरेश शाह, प्रमोद कुमार यादव, मिथिलेश पासवान, सुरज कुमार गुप्त, अमित कुमार शाह, राजभारती, मंजूर आलम, दुर्गविजय खरवार, संतोष यादव,राजकुमार ठाकुर, उपेन्द्र कुमार, जितेन्द्र कुमार गोंड,अभिषेक कुमार, शनि ठाकुर, पिंटू भारती, सत्यनारायण यादव, ओमप्रकाश यादव, मनोज शाह, अरविन्द गोंड,अखिलेश शाह मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *