मऊ – पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

संजय कुमार
मऊ। पुलिस अधीक्षक मऊ के निर्देशन में लगातार चलाये जा रहे संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों के विरुद्ध गिरफ्तारी अभियान के क्रम में थाना दक्षिणटोला पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब सोमवार सायंकाल प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण द्धिवेदी व उ0नि0 राजनरायण गिरी मय हमराहियान के साथ देखभाल क्षेत्र के दौरान जरिये मुखबिर की सूचना पर बख्तावरगंज पुलिया के पास से संदिग्ध तीन मोटरसाईकिल पर सवार चार व्यक्तियों को रोककर चेक किया जा रहा था कि दो व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे तथा दो व्यक्तियों को पकड़कर चेक किया गया तो चालक प्रदीप के कब्जे से एक अदद तमंचा व दो अदद जिंदा कारतूूस 315 बोर तथा उक्त तीनों मोटरसाईकिल चोरी का होना स्वीकार किया गया।
गिरफ्तारशुदा अभियुक्तगण-
1. प्रदीप यादव पुत्र केदार यादव निवासी बकुचीडाड़ी थाना हलधरपुर जनपद मऊ।
2. तिलकू उर्फ योगेश यादव पुत्र रामसरीख निवासी घरियां(चनरखा) थाना मरदह जनपद गाजीपुर।
बरामदगीः-
1. दो अदद हीरोहोण्डा पैशन प्रो (फर्जी नम्बर प्लेट के साथ)।
2. एक अदद सूपर स्प्लेण्डर (बिना नम्बर)।
उक्त अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उक्त तीनों मोटरसाईकिलों को क्रमशः रतनपुरा बाजार थाना हलधरपुर, कामता गेस्ट हाउस भीटी व बलिया मोड़ गार्डेन कल्पनाथ पार्क से चोरी करना स्वीकर किया गया तथा बताया गया कि ये मोटरसाईकिलें हम लोग बेचने जा रहे थे कि आप लोगो द्वारा पकड़ लिये गये। इस सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध संबन्धित धाराओं अभियोग पंजीकृत कर चालान न्यायालय किया गया। साथ ही साथ गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में कई अहम जानकारियां दी गयी है जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *