अन्जनी राय /वेदप्रकाश शर्मा की कलम से बलिया की प्रमुख खबरें Pnn24-news पर।

16 बोतल शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार।

बलिया : चांददियर पुलिस चौकी इंचार्ज रविन्द्र यादव ने गाड़ी चेकिंग के दौरान बिहार ले जा रहे अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। बताते चलें कि रविवार के दिन चाँद दियर चौकी पर चौकी इंचार्ज रविन्द्र यादव गाड़ी चेकिंग कर रहे थे।
उसी समय शिवन टोला के तरफ से  मोटरसाइकिल से बिहार के तरफ जा रहा एक युवक चेकिंग देख गाड़ी छोड़ भाग खड़ा हुआ। संदेह होने पर सिपाहियो ने दौड़ाकर उसे पकड़ा और मोटर साइकिल पर बधे बोरी को खोल कर देखा गया तो उसमे हिमाचल प्रदेश की बनी 750 मिली के 16 बोतल थी। पुलिस के पूछने पर वह युवक अपना नाम शशिकांत पुत्र सुरेन्द्र यादव निवासी बैरिया थाना क्षेत्र के शिवनटोला बताया। पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ सम्बंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे चालान कर दिया।

अवैध अतिक्रमण से गांव में स्थित गढही का अस्तित्व समाप्त होने के कगार पर

बलिया : सुखपरा कस्बा स्थित पुरब मुहल्ले की गढ़ई को कुछ लोगों ने भर कर अपना आशियाना बना लिया है जिससे लोगों को काफी परेशानी है। बता दें कि सुभाष मार्ग शिवाला के पास उक्त गढ़ई मे आधे गांव की नाली बहती है जिसे गढ़ई के पास रह रहे लोगो द्वारा गढ़ई को भर कर अपना आशियाना बनाया जा रहा है। गढ़ई का अतिक्रमण कर लिए जाने से नाले का पानी मुख्य मार्ग पर बह रहा है। जबकि इस मार्ग से होकर पढने वाले बच्चे भी जाते है। इसी के बगल मे कस्तुरबा विद्यालय, दो जुनियर हाई स्कूल व प्राथमिक विद्यालय है। सबसे बड़ी परेशानी तब होती है ,जब कभी कभी विषैली गंध इस गढ़ई से निकलती है। इसको लेकर आसपास के रहने वाले राहुल सिंह, धन्न्जय सिंह, निरज सिंह, जितेन्द्र आदि लोग ने तहसील दिवस व बलिया में जिलाधिकारी को ज्ञापन भी दिया। लेकिन इसपर जिलाप्रशासन गंभीर नहीं दिख रहा है। लोगों का कहना है कि इससे निकलने वाली गैस से कुछ भी हो सकता है।


हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *