फुटबाल टूर्नामेंट के फ़ाइनल मैच मनियर ने सिकिरिया को किया 4 – 3 से पराजित

नुरुल होदा खान/सिकंदरपुर बलिया
सिकन्दरपुर बलिया आदर्श स्पोर्टिंग क्लब जमुई  के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच शुक्रवार की शायं आदर्श पूर्व माध्यमिक विद्यालय जमुई के प्रागड़ में खेला गया । पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के पशुधन मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि आज के दौर में जहां पूरे देश में क्रिकेट का बुखार चढ़ा हुआ है वही फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन कर इस कमेटी ने विलुप्त हो रहे इस फुटबॉल के खेल को आगे बढ़ाने का काम किया है ।
खेल में कोई हारता या जीतता नहीं है बल्कि उसके उसके खेल का प्रदर्शन देखा जाता है उन्होंने कहा कि इस खेल को बढ़ावा देने के लिए ही प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विधानसभा क्षेत्र के पुर में स्पोर्ट कालेज की स्थापना कर जो ऐतिहासिक काम किया है उसके लिए बधाई के पात्र हैं । दो  साल बाद इस क्षेत्र के खिलाड़ी बन रहे स्पोर्ट कालेज में रह कर के सभी खेलों की पढ़ाई होने के साथ ही उंहें खेल के माध्यम से राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर मिलेगा । मैच का शुभारम्भ विद्यालय के प्रबन्धक रामानन्द मिश्रा दवार किया गया  ।फाइनल मैच स्टार एम आर सी  सिकरिया व एम् ऍफ़ सी  मनियर के बीच खेला गया । जिसमें खेल समाप्ति तक दोनों टीमों ने दो-दो की बराबरी पर मैच को समाप्त किया  बाद में पेनाल्टी शूट के माध्यम से मनियर की टीम ने सिकरिया की टीम को 4 -3 से पराजित किया । इस दौरान विधानसभा  अध्यक्ष रामजी यादव ,जिला पंचायत सदस्य अनन्त मिश्रा  जेपी यादव, वकील अहमद, नबी रसूल, लाल बहादुर राम ,तेज बहादुर चौहान , बबन चौहान , रितेश राय , आदि लोग उपस्थित थे।  निर्णायक की भूमिका सर्वजीत कुमार ने निभाया ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *