ट्रेन से उतरा और खुद का गला रेत लिया, हालत नाज़ुक

भागलपुर बिहार
मुंबई से दादर एक्सप्रेस से भागलपुर स्टेशन पर उतरे युवक  संतोष मिश्र (40) ने धारदार नुकीले शीशे से खुद अपना गला रेत लिया. बुधवार की रात साढ़े नौ बजे संतोष ने प्लेटफॉर्म संख्या एक के मुख्य द्वार पर अपना गला रेत लिया. इसके बाद स्टेशन पर यात्रियों के बीच भगदड़ मच गयी. युवक अपना गला रेतने के बाद फर्श पर ही गिर कर तड़पने लगा. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी-आरपीएफ के जवान तेजी से वहां पहुंचे. युवक को जल्दी से रेलवे अस्पताल में भरती कराया गया. जहां हालत नाजुक देखते हुए उसे जेएलएनएमसीएच में भरती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. 

 जीआरपी थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने दो जवानों की तैनाती की है. थाना प्रभारी ने कहा कि युवक की पहचान उसके बैग से मिले आधार कार्ड के आधार पर की गयी है. थाना प्रभारी ने बताया कि संतोष दादर एक्सप्रेस से आया था. उसकी बहन की शादी बांका में हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि उसके मोबाइल में जो नंबर अंकित था उस पर बात करने पर उसके पिता ने बात की. पिता मुंबई में रहते हैं. उसके होश आने और बयान देने के बाद विस्तृत रूप से पूरे मामले के बारे में पता चल पायेगा.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *