प्रेम नगर में जनसंपर्क कर राकेश सेन ने मांगे वोट

राजू आबदी
झाँसी। विधान सभा चुनाव 2017 में परिवर्तन समाज पार्टी से विधायक के तौर पर मैदान में ताल ठोक रहे समाजसेवी राकेश सेन ने आज प्रेमनगर में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क रैली प्रेम नगर थाने से शूरू हुई। जिसमें युवा कार्यकर्ताओं के साथ बड़े बुजुगों ने भी भड़-चढ़ कर हिस्सा लिया। समाजसेवी राकेश सेन अपने समर्थकों के साथ पैदल चलते हुये सभी दुकानों और घर-घर में जाकर जनसेवक के तौर पर वोट मॉगें और एक समाजसेवी के तौर पर भारी बहुमतो से जिताने की अपील की। वही राकेश सेन ने वहॉ से गुजरने वाले सभी बड़े-बुर्जगों के पैर छूकर आर्शिवाद लिया।

नगरा में व्यापारियों और स्थानीय निवासियों ने समाजसेवी राकेश सेन का मालमा पहना कर स्वागत किया। जन संपर्क के दौरान व्यापारियों और स्थानीय निवासियों ने अपनी समस्याओं को बताया। राकेश सेन ने सभी लोगो की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए समस्याओं के निदान के लिए समाजसेवी के तौर पर हर संभव मदद देने का आश्वाशन दिया। इसके बाद जलूस खेरे से होते हुये गढ़िया गॉव से गुजरा, जहॉ महिलाओं ने भी भव्य स्वागत किया। अन्त में समाजसेवी राकेश सेन का जलूस राजगढ़ में पी.ए.सी गेट पर युवाओं बुजुर्गो ने माला पहना कर स्वागत किया। घर-घर जाकर वोट मॉगें। अन्त में जलूस राजगढ़ में सम्पन्न हुआ।

इस मोके पे जितेन्द्र तिवारी, इलाही बक्स सक्लैनी, रवीन्द्र सिहं, परविन्दर सिहं, सतनाम सिहं, हरीओम सेन, अनिरूध रावत, सीयाशरण चतुर्वेदी, सरफराज सक्लैनी, आविद सक्लैनी, इनामुल हक सक्लैनी, रवी सेन गुरजीत सर, सूनिस खान, माईकल साहू, सचिन पाल, इरफान शेख, नरेन्द्र कुमार, सिमलर टेलर, राशिद भाई, जिया खान, हनी सकलेनी, राजीव रिक्षारिया, शंकर, सुमित शर्मा, मो. अकरम, वजिद वक्स आदि कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *