जैतपुरा पुलिस को मिली सफलता, एक बोरी अवैध शराब के साथ एक बंदी

शबाब ख़ान
वाराणसी : जनपद में पुलिस फिर से अपने फार्म में आती दिखाई देने लगी है। इसी क्रम में आज सांय 6 बजे जैतपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली। जैतपुरा थानाक्षेत्र में आने वाले नक्खीघाट रेलवे क्रासिंग के पास एसआई अनिल अपने हमराही सिपाहियों के साथ गश्त पर थे, तभी उन्हे रेलवे क्रासिंग के उस पार एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में बिना नंबर की मोटर साईकिल के पीछे एक बोरे को प्लास्टिक की रस्सी से बॉधकर जाता दिखाई दिया। संदेह होने पर पुलिस टीम नें उसे रुकने का ईशारा किया, लेकिन रुकने के बजाए उसनें अपनी होण्डा शाईन की गति बढ़ा दी, और पुलिस टीम को चकमा देने की बहुत कोशिश की। लेकिन वह सफल नही हो पाया, थोड़ी भाग-दौड़ के बाद पुलिस टीम नें उसे घेरकर दबोच लिया।

पकड़े जाने के बाद जब उसकी बाईक पर लदी बोरी की तालाशी ली गई तो उसमें से हरियाणा प्रांत में बिकने के लिए बनी इंपैक्ट और हिटलर ब्रॉड की अंग्रेजी शराब की 22 बोतलें बरामद हुई। थाने लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम अश्ववनी दुबे पुत्र कार्तिक प्रसाद दुबे बताया, जो सरइंयॉ के फुलवरिया गॉव का निवासी है। पुलिस नें जब उसके पास से बरामद हुई बिना नंबर की होण्डा शाईन मोटरसाईकिल के बारे में पूछा तो अश्ववनी कोई जवाब नही दे पाया। पुलिस नें बाईक का रजिस्ट्रेशन सर्टीफिकेट या गाड़ी की खरीद की रसीद मॉगा तो आरोपी बगलें झांकने लगा।
खबर लिखे जाते समय तक पुलिस नें अश्ववनी पर आईपीसी की उचित धारा  के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था, सुबह उसे माननीय अदालत में पेश किया जाएगा जहॉ से नियमत: कोर्ट उसे न्यायिक हिरासत मे लेकर जेल भेज देगा। मोटरसाईकिल को भी सीज़ करने की प्रक्रिया थाने मे जारी थी। एसआई अनिल और उनके साथ हमराही सिपाहियों नें एक शराब तस्कर को रंगे हाथों पकड़कर सराहनीय कार्य किया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *