पूनम अंकुर छाबड़ा के अनशन के पक्ष में उतरे कई सामाजिक संगठन

जयपुर – प्रदेश में संपूर्ण शराब बंदी के लिए लगातार आंदोलनरत जस्टिस फॉर छाबडा जी संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम अंकुर छाबडा ने सरकार की बार बार वादा खिलाफी के खिलाफ 9 जून से अनशन की घोषणा की है और पूनम अंकुर छाबडा जो की 7 माह गर्भवती भी है और इस स्थति में प्रदेश के हित के लिए अनशन पर जा रही हैं, इस लिए सरकार को पूर्व विधायक हुतात्मा  गुरुशरण जी छाबडा और पूनम अंकुर छाबडा के साथ हुए समझौते तुरन्त लागू कर पूनम अंकुर छाबडा के अनशन को रोकने के सतत् प्रयास कर जन हितार्थ मांगो को स्वीकार करना चाहिए।  पूनम अंकुर छाबडा के जन हितार्थ अनशन के पक्ष में पूरे प्रदेश से समाजिक कार्यकर्त्ता और समाजिक संगठन लामबंद होकर एकज़ूट हो रहे है ।

 वहीं आज जयपुर में कलेक्टर महोदय को भी मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया जिसका नेतृत्व पवन जैन व रमा कांत गोस्वामी ने किया उनके साथ यूथ कांग्रेस हवामहल विधानसभा अध्यक्ष मोहम्मद नूरुद्दीन, सचिव यूथ कांग्रेस  रोमा जैन, जयपुर अध्यक्ष सदभावना के सिपाही उस्मान जी, महासचिव गौरव जैन, अय्यूब, महासचिव फारूख शाह मुस्लिम शाह समाज प्रदेश अध्यक्ष, आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रभारी रिसर्च एंड डेवलपमेंट डॉ. कौस्तुभ जी, मीडिया कॉर्डिनेटर आम आदमी पार्टी राजस्थान, छात्र संघ अध्यक्ष जनसंचार केंद्र मनीष खींची, जितेंद्र खींची महासचिव  NSUI, भानुप्रताप सिंह महरौली प्रदेश सचिव NSUI, खलील कुरैशी समजसेवी, प्रताप सैनी, जितेंद्र, नरेंद्र सेठी, मुकेश जैन, लक्ष्मी शर्मा, रत्तीराम गुर्जर, नितेशखण्डेलवाल व रोहिताश्व उपस्थित रहे।
    इसी के साथ सभी संगठनो ने सरकार को चेतावनी देते हुए कड़े शब्दों में कहा कि अगर पूनम अंकुर छाबडा को जो कि गर्भवती है अगर उन्हें अनशन के कारण कोई भी हानि होती है तो आम जनता द्वारा पूरे राजस्थान में उग्र प्रदर्शन किया जायेगा जिसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार कि होगी ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *