बीडीओ के दबंगई, अनशन करने गये पंचायत सदस्य की किया पिटाई.

प्रमोद पाण्डेय 
मऊ जिले में ब्लाक के बीडीओ सहित ब्लाक कर्मचारी के दबंगई का मामला प्रकाश में आया हैं। बीडीओं और ब्लाक के कर्मचारीयों ने अमरण अनशन करने पहुचें क्षेत्र पंचायत सदस्य की जमकर पिटाई किया हैं। जिसके बाद दर्जनों की सख्या में क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने ब्लाक परिसर में जमकर हंगामा काटा हैं। 
दरअसल जिले के फतहपुर मंडाव ब्लाक में ब्लाक प्रमुख और ब्लाक अधिकारीयों के भष्ट्राचार से परेशान हो कर क्षेत्र पंचायत सदस्यों द्वारा आज से ब्लाक परिसर में अमरण अनशन शुरु किया हैं। लेकिन जब वह ब्लाक खुलने के बाद अमरण अनशन करने पहुचें तो बीडीयों और ब्लाक के कर्मचारी परमिशन ना होने का हवाला देते हुए पहले तो अमरण अनशन करने से मना किया। लेकिन क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने जब बात नही मानी तो बीडीओ और कर्मचारीयों ने क्षेत्र पंचायत सदस्य योगश की जमकर धुनाई कर दिया। जिसके बाद दर्जनों की सख्या में ब्लाक पर पहुचें आक्रोशित क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने जमकर बवाल काटा। इस मामलें पर बीडीओ ने मारपीट की घटना से इन्कार किया हैं। साथ ही क्षेत्र पंचायत सदस्य पर ही गाली गलौंज करने का आरोप लगा डाला हैं। वही पुलिस भी इस मामलें को रफा दफा करने की फिराक में लगी हुई हैं। फिलहाल घायल ने मेडिक्ल मुआयना कराने के बाद एफआईआर दर्ज कराने की बात को कहा हैं। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *