यातायात प्रभारी रामबृक्ष यादव से उलझे कांग्रेसी प्रदर्शनकारी

सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे, टीएसआई के मना करने पर, उलझे दिग्गज

(अग्रसेन विश्वकर्मा की रिपोर्ट)

देवरिया,9 अगस्त। आज शहर के भीड़-भाड़ वाले सड़को पर जहाँ पैदल चलना मुश्किल हो रहा था वही विभिन्न दलों द्वारा धरना प्रदर्शन भी शहर की सड़कों पर जारी था। वही एक दल द्वारा सड़क जाम कर दिया गया। जब यातायात प्रभारी ने  सिर्फ उनसे ये कहा कि जाम हटा लीजिये फिर क्या  सभी दिग्गज नेता उनसे उलझ गए।

आज लग रहा था कि शहर की सड़कों पर प्रदर्शन का सैलाब आ गया हो,एक तरफ जहां सपा द्वारा क्रांति दिवस मनाते हुए देश बचाओ देश बनाओ का नारें लगाए जा रहे थे वहीं भाकपा माले द्वारा महिलाओं के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए महिलाये कलक्ट्रेट पहुंची तो दूसरी तरफ कांग्रेसी केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कचहरी चौराहे पर सड़क जाम कर दिया,जिससे देवरिया गोरखपुर मार्ग अवरुद्ध हो गया।देखते ही देखते सड़क के दोनों तरफ वाहनों का तांता लग गया।जाम लगने से एम्बुलेंस जो गंभीर मरीज को लेकर गोरखपुर के लिए जा रहा था। वह भी जाम में फंस गया।यह देख यातायात प्रभारी रामबृक्ष यादव ने उनसे सिर्फ इतना कहा कि आप लोग सड़क पर से  हट कर प्रदशर्न करें । फिर क्या था जैसे लगा कि यातायात प्रभारी ने उनकी सरकार गिरा दी हो। सब उनपर टूट पड़े कोई हाथो से तो कोई जुबान से शब्दों के बाण चलाने लगा।जब बात बढ़ने लगी तो राहगीर सहित सहयोगी पुलिस कर्मी आ गए।तब कही जाकर मामला शांत हुआ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *