2017-2018 में सारे बड़े सितारे चमकेंगे छोटे परदे पर…. जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

शिखा की कलम से……..
वो दिन अब गए जब बॉलीवुड के बड़े सितारे सिर्फ और सिर्फ बड़े परदे पर ही नजर आया करते थे। अपने चहिते कलाकार को देखने के लिए दर्शकों को उनकी अगली फ़िल्म के आने तक लंबा इन्तेजार करना पड़ता था।सलमान और शाहरूख के फैंस को बता दें की बड़े पर्दे की बजाए अब अपने स्टार को छोटे पर्दे पर देखने के लिए हो जाइये तैयार ।वैसे आपको बता दें कि छोटे पर्दे के लिए यह साल काफी दिलचस्प और प्रमुख है। जी हां। इस साल बॅालीवुड के कई सुपरस्टार धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हैं।चलिए आपको बता देते हैं उन ब्लाॅकबस्टर शो के नाम जो कि आपको टीवी स्क्रीन के सामने से उठने नहीं देगा..

सलमान ख़ान
बिग बॅास से सलमान खान 24 सितंबर से वापसी करने जा रहे हैं। सलमान का यह थमाकेदार शो रात को 9 से 10 के बीच टेलीकास्ट होगा। वीकेंड एपिसोड में सलमान का वॅार होगा।
अमिताभ बच्चन
केबीसी 9 के साथ 3 साल बाद अमिताभ वापसी कर रहे हैं। उनका यह शो सितंबर में टेलीकास्ट होगा। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 से 10 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।
पोरस
500 करोड़ के बजट के साथ टीवी पर पोरस की वापसी हो रही है। यह शो भी सितंबर में टेलीकास्ट होगी।
ज़ायद ख़ान
बॉलीवुड एक्टर जायद खान जल्द ही टीवी पर डेब्यू करने वाले हैं। वो निकिता दत्ता और वत्सल सेठ के साथ सोनी टीवी के शो ‘हासिल’ में नजर आएंगे। उनका यह शो जल्द सितंबर में टेलीकास्ट किया जाएगा।
शाहरुख़ खान
टेड टॅाक इंडिया : नयी सोच’ से शाहरूख खान भी लम्बे वक्त के बाद टीवी पर कमबैक कर रहे हैं। यह शो भी बिग बॅास के साथ रात 9 बजे स्टारप्लस पर प्रसारित होगा।
अक्षय कुमार
द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज के साथ अक्षय कुमार भी सितंबर में टीवी पर वापसी कर सकते हैं। यह शो भी प्राइम टाइम रात को 8 से 10 के बीच दिखाया जा सकता है।
अजय देवगन
अजय भी बादशाहो के बाद जल्द ही बाबा रामदेव की टीवी सीरीज लेकर आ रहे हैं।हालांकि अभी तक इसके टाइम की घोषणा नहीं मिली है। लेकिन यह शो भी इस साल अपना आगाज कर सकता है। शो में अजय देवगन बाबा रामदेव का किरदार करते नजर आएंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *