और ढेर हुआ आतंक का पर्याय फुरकान

सिद्धार्थ शर्मा.
मुजफ्फरनगर।
  पुलिस ने एक मुठभेड़ में आतंक का पर्याय बने इनामिया बदमाश को जहा कल रात मार गिराया है वही उसके दो अन्य साथी को घायल अवस्था में पकड़ने में कामयाबी हासिल किया है. मारा गया बदमाश फुरकान मुज़फ्फरनगर और आस पास के शहरों में आतंक का पर्याय बना था और पुलिस ने उसके ऊपर 50 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा था। इस मुठभेड़ में एक दरोगा और एक सिपाही भी घायल हुआ है है। इनामी को मुठभेड़ में मार गिराए जाने से पुलिस महकमे का मनोबल बढ़ा है। एसएसपी अनंतदेव ने मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम का मनोबल बढ़ाया है। एसएसपी ने कहा कि अपराध नियंत्रण के लिए बदमाशों पर शिकंजा कसा जाएगा।

पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए 50 हजार के इनामी बदमाश फुरकान के खिलाफ शामली सहारनपुर मुजफ्फरनगर और बागपत में 3 दर्जन से अधिक लूट डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। मुठभेड़ में घायल सब इंस्पेक्टर आदेश त्यागी और पुलिस कांस्टेबल हरवेंद्र जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है उक्त मुठभेड़ के बाद करीब 2 घंटे बाद बुढाना से महज 15 किलोमीटर दूर हुए एक और मुठभेड़ में शाहपुर पुलिस ने बदमाश अनीश और राहुल सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उनके पास से एक बाइक, एक पिस्टल और 5 तमंचा समेत भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किया है।

बुढ़ाना कोतवाली इंस्पेक्टर चमन सिंह चावड़ा और एसटीएफ मेरठ की टीम पिछले कई दिनों से शामली जिले के तितरवाड़ा गांव के बदमाश फुरकान पुत्र मीरहसन की सुरागकशी में जुटी थी। रविवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे एक सूचना के आधार पर पुलिस ने मेरठ-करनाल हाइवे स्थित बायवाला गांव के पास जंगल में बाइक सवार तीन बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही बदमाश गोली बरसाते हुए भाग निकले। सूचना पर क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *