मऊ – होटल के कमरे में मिली महिला की लाश, कथित पति मौके से फरार.

आसिफ रिज़वी.

मऊ। जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत सारहू पुलिस के सामने स्थित कृष्णा होटल में महिला की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. इस घटना की जानकारी होटल प्रबन्धन को उस वक्त हुई जब रूम साफ़ करने वाला व्यक्ति आज सुबह सफाई करने पहुंचा तो होटल के रूम का दरवाज़ा खुल नही रहा था, जब जबरदस्ती से दरवाजे को धक्का दिया तो महिला की बेड पर लाश देखकर चिल्लाने लगा. आवाज़ सुनकर होटल के मैनेजर कमरे में पहुंचा और आनन फानन में इस घटना की सुचना पुलिस को दिया और सी ओ राजकुमार सहित कोतवाल मौके पर पहुंचे और जाँच टीम बनाकर रवाना कर दिया वही डाग स्क्वायार्ड और फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जाँच में जुट गई.

इस मामले में होटल मैनेजर ने बताया की 31 दिसम्बर को अजय कुमार नाम का व्यक्ति इस महिला को अपनी पत्नी बनाकर लाया था और ये कहा था की यहाँ पर एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और आज जब सफाईकर्मी साफ करने गया तो रूम का दरवाज़ा खुल नही रहा था जब धक्का देकर खोला तो देखा की महिला की लाश पड़ी है और इसकी सुचना होटल मालिक और पुलिस को दिया है. कथित अजय कुमार होटल से फरार है और उसने अपना पता जिले के मोहम्दाबाद गोहना थाना अंतर्गत का लिखवाया है. वही सी ओ ने बताया की अजय कुमार नाम के व्यक्ति की तलाश की आ रही है जल्द ही खुलासा हो जायेगा..ये दोनों पति पत्नी के रूप में ३१ दिसम्बर को होटल में आये थे और आज महिला की लाश मिली है. अजय कुमार मौके से फरार है. अब प्रश्न कई है जैसे क्या अजय कुमार इस महिला का पति था या फिर कोई और सम्बन्ध था. होटल का कमरा अन्दर से बंद था और कथित अजय कुमार मौके से फरार था, तो फिर अन्दर से दरवाज़ा कैसे बंद हुआ. जो भी हो पुलिस ने लाश  को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है. मामले की विवेचना जारी है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *