युवती की हत्या से दहला लखीमपुर खीरी

फ़ारूख हुसैन

  1. लखीमपुर खीरी जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं और हत्याओं की वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही है और इसी के चलते एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक युवती की चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी गयी ।जिसकी जानकारी होने पर परिजनो में कोहराम मच गया ।घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है ।
    दरअसल पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के
    थाना हैदराबाद के ग्राम सरकार गढ़ पोस्ट रामपुर ग्रांट नंबर 18 का है जहां पर एक युवती को चाकुओं से गोदकर हत्यारों ने हत्या कर दी जिससे सरकारगढ़ में सनसनी फैल गई और परिवार में कोहराम मच गया.परिजनो द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतका साबिया खातून पुत्री शराफत खान शाम को खाना खा पीकर परिवार वालों के साथ सोई हुई थी सुबह परिवार में रोजा रखने वाले रोजा रखने के लिए उठे तो मृतक साबिया खातून ने चाय भी परिवार वालों के साथ पी परिवार वाले रोजा रखकर नमाज पढ़कर सभी अपने-अपने स्थान पर सो गए और उधर सुबह गांव में चर्चा हुई कि किसी लड़की का शव रोड के किनारे खेत में क्षतविक्षप्त हालत में पड़ा हुआ है और जब और लोगो के साथ जब शराफत ने वहां पहुंचकर देखा तो उसके पैरो तरे जमीन खिसक गयी वह कोई और लड़की नहीं बल्कि उनकी पुत्री साबिया खातून थी ।यह देखकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया ।
    परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है मृतक की बहन का कहना है मेरी बहन साबिया खातून की हत्या राजू नामक निवासी बाउठा बहारगंज ने की है जो कि मेरे बड़े भाई का साला भी है. मौके पर पुलिस बल पहुंचकर घटना की जांच कर रही है और तहरीर लेकर आगे की कार्यवाही करते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *