ट्रम्प का एक और सेक्स स्कैंडल आया सामने

आफताब फारुकी

ट्रम्प के वकील द्वारा एक ऑडियो फ़ाइल सार्वजनिक किए जाने के बाद एक बार फिर अमेरिकी राष्ट्रपति का एक और सेक्स स्कैंडल लोगों के सामने आ गया है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प के एक पूर्व वकील ने ऐसी ऑडियो फाइल सार्वजनिक कर दी है, जिसमें यह सुना जा सकता है कि डोनल्ड ट्रम्प एक पोर्न अभिनेत्री को पैसे का लालच देकर यह आग्रह कर रहे हैं कि वह उनके राज़ को दुनिया के सामने न लाए।

फ़ार्स समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक़, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प के पूर्व वकील माइकल कोहेन के द्वारा इस रहस्योद्घाटन के बाद, ट्रम्प की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। इस ऑडियो फ़ाइल को अमेरिका के प्रख्यात न्यूज़ सीएनएन ने प्रसारित भी किया है। ऑडियो में साफ़ सुना जा सकता है कि ट्रम्प, अपने पूर्व वकील माइकल कोहेन से कह रहे हैं कि, वह उस पोर्न अभिनेत्री को चुप रहने के लिए कुछ करें या फिर उसके साथ उनकी मीटिंग तय कराएं। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प का यह सेक्स स्कैंडल राष्ट्रपति चुनाव से ठीक 1 महीने पहले वर्ष 2016 का है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आई थी कि, ट्रम्प ने इस पोर्न अभिनेत्री को मुंह बंद रखने के लिए लगभग ढेड़ लाख डॉलर दिए थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *