पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने किया एसोशिएसन कार्यालय का शुभारंभ

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी रविवार को उतरांचल विहार रेजीडेन्स वैलफेयर एसोसिएशन पंजी0 बी 367 बेहटा हाजीपुर लोनी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के कार्यालय का उद्घाटन पूर्व चैयरमैन मनोज धामा के कर -कमलो द्वारा किया गया। आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने फूल-मालाओं से मनोज धामा का स्वागत किया। इस अवसर पर वृक्षारोपण भी किया गया। विभिन्न प्रकार के पेड़-पौधे लगाये गये एवं वृक्षों को सुरक्षित रखने के लिये ट्री गार्ड भी लगाये गये।

वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये मनोज धामा ने कहा कि वृक्ष हमारी धरा का जीवन है। बिना वृक्षों के पृथ्वी पर जीवन की कल्पना सम्भव नही है। इस अवसर पर सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न जनहित योजनाओं से लोगों को अवगत कराया।कार्यक्रम का संचालन मानवेन्द्र देव मनराल ने किया। आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने उपस्थित सभी लोगों से जुडने की अपील की , ताकि क्षेत्र की समस्याओं का साथ मिलकर निराकरण हो सके एवं मनोज धामा जी ने उपस्थित लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद जल्द ही उनके निराकरण करने एवं आने वाले समय में क्षेत्र मे होने वाले विकास कार्यों की जानकारी दी।

इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के समस्त पदाधिकारी सुरेन्द्र सरोहा ,सभासद सतपाल शर्मा ,बबलू शर्मा , रूपेन्द्र चौधरी , सतेन्द्र शर्मा , धनपाल , रणवीर सिंह , राजीव गौतम , कृष्णपाल , जयकुमार , संतोष कुमार , नितिन कुमार , संजय शर्मा ,राहुल धामा , संजय चौधरी , सतेन्द्र चौहान आदि लोग उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *