लखीमपुर खीरी में अजय मिश्रा टेनी के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोले राजनाथ सिंह ‘कांग्रेस धरती से ऐसे विलुप्त हो जाएगी जैसे डायनासोर, सपा जल्द ही हो जाएगी सफा’

फारुख हुसैन

लखीमपुर: लखीमपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्रा टेनी के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने लखीमपुर आये रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुवे कहा है कि आने वाले समय में कांग्रेस ऐसे ही धरती से विलुप्त हो जाएगी जैसे डायनासोर, और सपा जल्द ही सफा हो जाएगी।

आज गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखीमपुर शहर के विलोबी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में देश में कई बड़े आतंकवादी हमले हुए, लेकिन जबसे भाजपा की सरकार आई है, तबसे आतंकवादी हमले नहीं होते है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा है कि जिस तरह से डायनासोर धरती से लुप्त हो चुका है वैसे ही कांग्रेस धरती से जल्दी ही लुप्त हो जाएगी। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा है कि सपा बहुत जल्दी सफा हो जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *