सैकड़ो गरीबो का हुआ इस चिकित्सा शिविर में इलाज, सबने कहा थैंक यु

अभिषेक मिश्रा

मऊ। पूर्वाचल के प्रख्यात चिकित्सको में एक,डॉक्टर यूपी सिंह के उपस्थिति में जनपद मऊ के नगर क्षेत्र स्थित खीरीबाग मुहल्ले में एक विशाल निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। चिकित्सा शिविर के माध्यम से नगर क्षेत्र व दूर दराज से आये हुए सैकड़ो गरीब ,यतीम मरीजों ने आज निःशुल्क चिकित्सा शिविर का लाभ उठाया।

नगर क्षेत्र के वार्ड नम्बर 40 खीरीबाग मुहल्ले के सभासद जावेद यार्न ने बताया कि हमे बहुत ही लंबे अरसे से यह इंतजार था कि हम अपने नगरवासियों को स्वास्थ्य संबंधी चिकित्सा शिविर पूर्वांचल के मशहूर चिकित्सक डॉ.यूपी को बुलाया जाए जो आज हमारी और नगरवासियों की दिली तमन्ना,ख्वाहिश पूरी हुई और सैकड़ो गरीब बेसहारा लोगो का भलाई हुआ है।वही नगरचेयरमैन तैय्यब पालकी ने भी निशुल्क चिकित्सा शिविर के आयोजन पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए खूब सराहा।

अमन शांति सेवा समिति के अध्यक्ष इब्राहिम सेवक व जियाउलहक अंसारी ने बताया कि यह चिकित्सा शिविर के माध्यम से हमारे नगर क्षेत्र के तमाम लोगो को राहत मिली है। वही जनपद में अपने सामाजिक कार्यो को मूर्त रूप देने वाले समाजसेवी अभिषेक मिश्र ने भी इस चिकित्सा शिविर में आये हुए सभी नगरवासियों के साथ ही सभासद जावेद यार्न जी को धन्यबाद ज्ञापित किया जिन्होंने इसे सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। कार्यक्रम के अंत मे डॉक्टर यूपी सिंह ने सभी के प्रति आभार प्रकट करते हुए ऐसे आयोजित होने वाले चिकित्सा शिविर को खूब सराहा साथ ही समाज व राष्ट्र की सच्ची सेवा बताया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से अली सौदागर, जमशेद, मुनौवर अली सहित अन्य बहुत से लोग शामिल रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *