कौशाम्बी – डिप्टी सीएम ने पार्टी जनों में भरा उत्साह

समीर मिश्रा/तब्जिल अहमद

कौशाम्बी. उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने गृह जनपद कौशांबी में आकर पार्टी जनों को पार्टी की उपलब्धता को जन जन तक पहुंचाने और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए उनमें ऊर्जा भरी उप मुख्यमंत्री बुधवार को हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइंस मंझनपुर उत्तरे । जहां पर उन्हें कांशी राम गेस्ट हाउस में पार्टी जनों से बैठक करनी थी लेकिन समय आभाव के कारण व सीधे अपने घर सिराथू के लिए रवाना हो गए।

सिराथू के ब्लॉक परिसर में पार्टी जनों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जितना विकास भाजपा सरकार में हुआ है वह आम जनता के सामने इस बात को जन-जन तक पार्टी आम जनता तक पहुंचाएं और आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दें । उन्हें बसपा, सपा और कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गठबंधन की बात करने वाले विपक्षी आज तक कोई अपनी नीति नहीं बना सकें गठबंधन से पहले ही आपस में शीत युद्ध चल रहा है । 2019 में चुनाव एक बार फिर भाजपा को पिछले चुनाव से अधिक सीटों से जीत होगी । इस अवसर पर सदर विधायक लाल बहादुर सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल विधायक संजय गुप्ता सहित काफी संख्या में पार्टी जन मौजूद रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *