समस्या से जूझ रहे लोगों ने ली राहत की सांस खम्बे व एलटी लाइन का कार्य सुरू

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी नवनिर्वाचित जिला महामंत्री की मेहनत से वार्ड नंबर 8 में शुरू हुआ खंबो और एलटी लाइनों का कार्य शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी से नवनिर्वाचित जिला महामंत्री जितेंद्र कश्यप की मेहनत आखिरकार रंग ले ही आई। वार्ड नंबर 8 में बिजली विभाग से संबंधित काफी समस्याएं थी। जिसको संज्ञान में लेते हुए जितेंद्र कश्यप ने अग्रिम भूमिका निभाते हुए सबसे पहले जेई अभिषेक द्वारा वार्ड का सर्वे कराया गया, उसके बाद जितेंद्र कश्यप ने एक्शन साहब पी.के.गोयल जी से बात कर वार्ड को आई. पी. डी. एस. योजना के अंतर्गत सम्मिलित कराया, जिसकी संदर्भ संख्या 400 140 18016 186 हैl इसके बाद जितेंद्र कश्यप ने जर्जर एलटी लाइनों और खंभों को बदलने हेतु एक प्राक्कलन पास कराया जिसका संदर्भ संख्या 400 140 180 3 3 630 हैl इस प्रक्रिया को पूरी करने में 3 महीने का समय लगा है।
अब वार्ड नंबर 8 मे खंभों के साथ-साथ एलटी लाइन भी खींचने का कार्य शुरू हो चुका है। जितेंद्र कश्यप ने बिजली विभाग और भारतीय जनता पार्टी का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करते हुए जनता की ओर से प्रकट किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *