बसपा कार्यकर्ताओं ने अहम बैठक का आयोजन किया, क्षेत्र में बूथ स्तर पर कार्य करने की जरूरत है दिया संदेश

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी बहुजन समाज पार्टी लोनी विधान सभा क्षेत्र की मासिक बैठक आज गिरी मार्केट सादुल्लाबाद रोड पर स्थित मैरिज होम में हुई। बैठक में पार्टी की वर्तमान स्थिति पर गहन चर्चा हुई वहीं पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए चलाए जा रहे अभियान को और मजबूती देने का फैसला लिया गया। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मेरठ मंडल के कोर्डिनेटर ईश्वर मावी व जिलाध्यक्ष विनोद प्रधान का पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

बैठक को संबोधित करते हुए बसपा नेता ईश्वर मावी ने कहा कि पार्टी में अनुशासन हीनता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी, उन्होंने कहा कि पिछले दिनों पार्टी के कुछ सभासद भाजपा चेयरमैन के पक्ष में जिला अधिकारी से मिले थे भाजपा चेयरमैन के साथ बसपा सभासदों का खड़ा होना अनुशासन हीनता है, बसपा नेता ईश्वर मावी ने आगे कहा कि पार्टी 2019 के लोकसभा में शानदार जीत दर्ज करेगी 2019 के चुनाव को लेकर माननीय बहन कुमारी मायावती जी के निर्देश पर सेक्टर और बूथ को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है, आज पूरा देश माननीय बहन जी की तरफ देख रहा है लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने के लिए कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं, देश की जनता भाजपा की असलियत समझ गई है भाजपा की नीतियां जनविरोधी है।

बसपा जिलाध्यक्ष विनोद प्रधान ने विस्तार से पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों को समझाया उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करना चाहिए उन्होंने कहा कि आज सभी वर्ग पार्टी से जुड़ रहे हैं और पार्टी के सदस्यता अभियान में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

बैठक की अध्यक्षता विधान सभा अध्यक्ष प्रेम सिंह जाटव ने की व संचालन मो.अमीर भाई ने किया। बैठक में जिला महासचिव ओमवीर सिंह, विधान सभा प्रभारी बिट्टू जाटव, भूपेन्द्र लोहिया, मो. शहजाद, सभासद मांगेराम गुर्जर, पूर्व प्रभारी मो. अमीर भाई, अनिल पेंटर, गुलजार अल्वी, नगर अध्यक्ष विजय गौतम पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रदीप मौर्य, सभासद जगत प्रधान, सभासद अनिल गुर्जर,, सभासद विजयपाल, सभासद चरण सिंह सभासद बिल्लू, सभासद कमल शर्मा, आर के मैसी, सुनील दत्त व मुकेश गौतम, सहित अनेक सेक्टर अध्यक्षों के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *