मीट की दुकानें बंद नहीं हुई तो अजगर सेना करेगी खुद कार्रवाई

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी नवरात्रों के मद्देनजर अजगर सेना के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए लोनी क्षेत्र में चल रही अवैध मीट- मांस की दुकानों एवं होटलों को बंद करवाए जाने के लिए मांग करी। ऐसा नहीं किए जाने की सूरत में प्रतिनिधिमंडल ने सड़क पर उतर कर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

एसडीएम सतेंद्र कुमार सिंह को सौंपे गए ज्ञापन के इस मौके पर अजगर सेना के जिला अध्यक्ष विकास मावी ने कहा कि लोनी में पुलिस-प्रशासन की मिलीभगत से अवैध मीट की दुकानों व होटलों का धड़ल्ले के साथ संचालन किया जा रहा है। जबकि एयरक्राफ्ट नियम के तहत लोनी में मीट की दुकान एवं मीट, मांस के होटलो पर प्रतिबंध लगा हुआ है। मगर इसके बावजूद भी क्षेत्र में अवैध मास के कारोबारी गैरकानूनी रूप से खुलेआम अपना धंधा चला रहे हैं। मावी ने अजगर सेना द्वारा इन अवैध कार्यों का पुरजोर विरोध करने की बात कहते हुए कहा कि लोनी विधायक श्री नंदकिशोर गुर्जर जी ने खुद इन अवैध मीट की दुकानों को बंद कराने का कार्य किया था मगर इसके बावजूद इनकी दुकानें पुनः खुल गई है।

लोनी-गाजियाबाद रोड, इंद्रपुरी नाला रोड, लोनी बॉर्डर एवं अन्य विभिन्न अनेक वह स्थान है जहां अवैध मीट की दुकाने व होटल बड़ी तादाद में खुले हुए हैं। जो सब पुलिस की सांठगांठ का ही नतीजा है।  प्रतिनिधिमंडल ने एसडीम से कहा कि अब जब हिंदू धर्म के एक विशेष त्यौहार माता दुर्गा रानी के पवित्र नवरात्रों के पावन पर्व का शुभारंभ हो रहा है। इसके मद्देनजर क्षेत्र की तमाम मीट की दुकानों को तत्काल बंद करा दिया जाए ताकि लोनी के नागरिकों के बीच आपसी सौहार्द व भाईचारा बना रहे। क्योंकि इन अवैध मीट की दुकानों के कारण हिंदू धर्म से ताल्लुक रखने वाले लोगों के बीच रोष उत्पन्न होता जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने अपने ज्ञापन के माध्यम से यह भी चेतावनी दी है कि अगर इन अवैध मीट, मास की दुकानों व होटलों पर समय रहते प्रतिबंध नहीं लगाया गया तो अजगर सेना सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी और स्वयं ही अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इन अवैध धंधों को बंद कराने का कार्य करेगी। इस मौके पर मुख्य रूप से ललित शर्मा, सरदार पटेल सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित गुर्जर, संजय कुमार, रिंकू गुर्जर, संदीप, प्रवीण, सरवन व दीपक आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *