प्रदेश सरकार द्वारा सिर्फ कागज में विकास दिखाया जा रहा है – अमजद खान

मुकेश यादव

मधुबन/मऊ :मधुबन विधानसभा क्षेत्र के रसूलपुर गौतम में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश उपाध्यक्ष अमजद खान ने क्षेत्रीय भृमण करते हुये प्रदेश व केंद्र सरकार को विकास पर घेरते हुये जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश सम्प्रदाय की राजनीति किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सिर्फ कागज में विकास दिखाया जा रहा है।

शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश उपाध्यक्ष अमजद खान ने दिग्विजय सिंह के आवास पर मधुबन विधानसभा क्षेत्र के क्षेत्रीय भृमण करते हुये कहा कि प्रदेश सरकार हर मौर्चा पर विफल सावित हो रही है उन्होंने कहा कि सत्ता का मंत्री व सांसद जनप्रतिनिधियों के रहने के बाद भी क्षेत्र का विकास एकदम नगण्य है । 70 साल आजादी के बाद से मधुबन क्रांतिकारीयो की धरती का इलाका पिछड़ा है उन्होंने कहा कि रसूलपुर गौतम,भीषहा, परशुपुर, चचाईपार आदि गांवों का भृमण किया गया विकास के नाम पर कुछ भी नही है।

उन्होंने समाजवादी पार्टी समाजवादी नही रही है सपा अगर समाजवादी रही होती तो मुलायम सिंह अपने लड़के को मुख्यमंत्री नही बनाते शिवपाल या रामगोविंद दुर्गा आदि को बनाते,उन्होंने कहा कि सीबीआई के साथ अगर घोटाला हुआ है तो लालू के साथ भी तो हो सकता है । इस दौरान पार्टी के मजबूती के लिये बल दिया गया । इस मौके पर विपिन सिंह,अजित यादव, डॉसन्दीप शर्मा,अरविंद राय,बबलू,मल्ल,बलवंत मल्ल,रजिंत दुबे,सत्यनारायण यादव आदि रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *