कौमी एकता कमेटी ने किया आयोजित सम्मान समारोह, बताया अधिकारियो को मदरसे के बच्चो की समस्याये

फारुख हुसैन 

मोहमदी खीरी – नगर पंचायत बरबर में मदरसा इस्लामिया कासमियां जियाउल उलूम में कौमी एकता कमेटी की तरफ से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मोहम्मदी उप जिला अधिकारी भगवानदीन वर्मा व क्षेत्राधिकारी मोहम्मदी निष्ठा उपाध्याय को कौमी एकता कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल जलील ने शाल भेट कर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इसी क्रम में बरवर चौकी इंचार्ज कृपेन्द्र सिंह को भी सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह के चलते मदरसे में तालीम ग्रहण कर रहे यतीम बच्चों को कंबल भी वितरित किए गए। इसी क्रम ने अध्यक्ष मुन्शी अब्दुल जलील ने उपजिलाधिकारी से मदरसे के सम्बन्ध मे मांग भी की सर्व प्रथम अपने सम्बोधन मे क्षेत्राधिकारी मोहम्मदी ने कहा की अगर हमारे क्षेत्र मे किसी भी प्रकार की महिला या पुरूष को किसी भी प्रकार कि कोई समस्या होती है। तो बह सीधे हमसे सम्पर्क कर सकता है व आप की सेवा मे हमेशा उत्तर प्रदेश पुलिश तत्पर है।

उपजिलाधिकारी मोहम्मदी ने अपने सम्बोधन मे कहा है की जो यह कौमी एकता कमेटी के अध्यक्ष मुन्शी जी ने इस कार्यकर्म के माध्यम से अपनी समस्या को हमे अबगत कराया है और हम इन बिन्दुओ को जल्द से जल्द इस कार्यपर विचार करेगे और जो इस मदरसे मे यतीम बच्चे शिक्षा ले रहे है उन की हमे लिस्ट बना कर दे हम इन बच्चो को जल्द से जल्द क्षेत्राधिकारी व उपजिलाधिकारी के सहयोग से कम्बल वितरीत किये जाये गे इसी मौके पर श्रीकान्त सिंह जेबी गंज मदरसा प्रबंधक मो रफी फिरोज असलम तहसीन हैदर राहत अब्बास मौलान मो उमर सीतापुरी मास्टर समसुल मास्टर स्वालेह प्रभुदयाल मास्टर नूर मोहम्मद डाक्टर लईक खा तसलीम असलम तनबीर खा डाक्टर जाबेद असलम कमाल अहमद खां आदि की संख्या मे सैकडो लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *