सपा-बसपा गठबंधन से मोदी जी अपनी सीट भी नहीं बचा पायेगे – अब्बास अंसारी

संजय ठाकुर

मऊ। सपा बसपा गटबंधन से जहा एक तरफ भाजपा खेमे में हलचल है, तो वही ज़मीनी स्तर से जुड़े दोनों दलों के कार्यकर्ताओ और नेताओ में उत्साह भी है। इसी बीच पूर्वांचल में यूथ आइकान बनकर उभरे मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र और युवा बसपा नेता अब्बास अंसारी ने कहा है कि इस गठबंधन के बाद तो मोदी जी अपनी सीट भी नही बचा पायेगे।

अब्बास अंसारी ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश की 125 करोड़ जनता भाजपा की नीतियो से परेशान है। नोटबंदी, जीएसटी धर्म के आड़ में अराजकता आदि के चलते आज पूरे देश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। देश में किसान व्यापारी, बुनकर, मजदूर, गरीब, दलित, अतिदलित, पिछड़ा, अति पिछड़ा, अल्पसंख्यक सभी परेशान थे। भाजपा सरकार में जाति पूंछकर थानो में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है तो बेरोज़गार भाइयों क़ो लाठियों से पीटा जा रहा है, भगवान को भी जाति में बांट दिया गया है। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। गरीब की बेटियों की इज्‍जत लूटी जा रही है, देश की प्रशासनिक मशीनरी का दुरूपयोग व प्रभावित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि देश में चारों तरफ भय का वातावरण है जिससे आम जनता इस भाजपा सरकार क़ो हटाकर निजात पाना चाहती है। उन्‍होने कहा कि गठबंधन से भाजपा का सफाया हो जायेगा। आज देश में जो सरकार पौने पांच साल से है वो सामंतवादियों और लगभग पचास बड़े पूजीपतियों की सरकार है इसने आम जनता क़ो झूठ बोलकर हर वर्ग क़ो धोखा दिया ही दिया, सबसे बड़ा धोखा नौजवानों क़ो दिया नौकरी के नाम पर, इसका बदला लेने का समय आ गया है। गठबंधन का हर कार्यकर्ता संविधान और देश की रक्षा और इसकी एकता व अखंडता के लिये कटिबद्ध है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *