वीडियो हुआ वायरल – प्रधानमंत्री थे मंच पर मौजूद और भाजपा के इस मंत्री ने किया महिला साथी के साथ ये डर्टी हरकत, वाम ने माँगा मंत्री से इस्तीफा

अनिला आज़मी

 नई दिल्ली: हम किसी के चरित्र पर कोई सवालिया निशाँन नही लगा रहे है, मगर जिस तरह का वीडियो वायरल हो रहा है वह कही न कही से राजनीती में चरित्र पर सवालिया निशान ज़रूर लगा रहा है। घटना शनिवार की है जहां त्रिपुरा में प्रधानमंत्री के जनसभा में भाजपा नेता और मंत्री मोनोज कान्ति देव द्वारा उनके मंत्रिमंडल की महिला साथी को गलत तरीके से छूने का आरोप लगता हुवा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद त्रिपुरा में विपक्षी वाम मोर्चे ने राज्य मंत्री मोनोज कांती देव को बर्खास्त करने की मांग की है। वही दूसरी तरफ सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने वाम मोर्चे पर चरित्र हनन का आरोप लगाते हुए उसकी मांग को ठुकरा दिया। पीएनएन24 न्यूज़ इस वीडियो और फोटो की सत्यता की कोई पुष्टि नही करता है।

पीएनएन24 न्यूज़ इस वीडियो और फोटो की सत्यता की कोई पुष्टि नही करता है।

इस प्रकरण पर वाम मोर्चे के संयोजक बिजन धर ने संवाददाताओं से कहा, जिस मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री विप्लब कुमार देव और अन्य लोग जनसभा संबोधित कर रहे थे। उस मंच पर एक महिला मंत्री को गलत तरीके से छूने के लिए मोनोज कांती देव को बर्खास्त कर गिरफ्तार कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि विभिन्न सोशल मीडिया साइट्स पर यह सार्वजनिक रूप से देखा गया कि देव ने समाज कल्याण और सामाजिक शिक्षा मंत्री संतना चकमा की कमर पर हाथ रखा था। चकमा एक युवा आदिवासी नेता हैं।  हम बताते चले कि पीएनएन24 न्यूज़ इस वीडियो और फोटो की सत्यता की कोई पुष्टि नही करता है।

उन्होंने कहा, देव ने त्रिपुरा मंत्रीमंडल की एक मात्र महिला मंत्री के शील, पवित्रता और मर्यादा को सार्वजनिक मंच पर नुकसान पहुंचाया है जहां प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और अन्य महत्वपूर्ण व्यक्ति मौजूद थे। इसी प्रकरण में माकपा के केंद्रीय समिति के सदस्य धर ने दावा किया कि 11 महीने पहले त्रिपुरा में भाजपा के सत्ता में आने के बाद जहां कई युवा और अधेड़ महिलाओं के साथ दुष्कर्म हो रहा है, उनकी हत्या हो रही है, वहीं सार्वजनिक मंच पर हुआ यह मामला बेहद निंदनीय और दंडनीय है। कुछ आदिवासी दल भी मंत्री के इस्तीफे और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर जल्द ही आंदोलन करने की कोशिश कर रहे हैं।

हालाँकि इस प्रकरण पर भाजपा प्रवक्ता नबेंदु भट्टाचार्य ने हालांकि कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिलने के बाद वाम मोर्चा ने अब झूठे और बिना मतलब के मुद्दों पर भाजपा मंत्रियों का चरित्र हनन शुरू कर दिया है। उन्होंने सवाल किया, महिला मंत्री ने कभी वाम दलों द्वारा उठाए गए मुद्दों पर बयान या शिकायत नहीं की। वाम दल गंदी राजनीति क्यों कर रहे हैं?

Disclaimer – पीएनएन24 न्यूज़ इस वीडियो और फोटो की सत्यता की कोई पुष्टि नही करता है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *