बीजेपी विधायक द्वारा अमर्यादित टिप्पणी करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने में दी तहरीर, मुकदमा दर्ज करने की मांग

अंजनी राय

बलिया : हरियाणा की गायिका व नृत्यांगना सपना चौधरी के साथ ही सोनिया गांधी व राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सदर कोतवाली में तहरीर दी। साथ ही महिलाओं का अपमान करने वाले भाजपा विधायक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की। इस संबंध में पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी को भी दिया गया।

रविवार को भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने गायिका व नृत्यांगना सपना चौधरी को सोनिया गांधी व राहुल गांधी को जोड़ते हुए अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद से सियासी पारा चढ़ गया। इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता आक्रोश में आ गए। पार्टी के जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय से निकल कर कोतवाली पहुंचे। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने बैरिया विधायक के खिलाफ तहरीर दी। अध्यक्ष ने कहा कि महिलाओं के प्रति विधायक की टिप्पणी उनकी गंदी मानसिकता को दर्शाता है। इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। उन्होंने प्रशासन से अपशब्द बोलने वाले विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *