बेखौफ घूम रहे आरोपी, पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही – पीड़ित

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। थाना लोनी कोतवाली क्षेत्र में स्थित ग्राम शकलपुरा में दबंगों द्वारा घर में घुसकर दंपति के साथ मारपीट करने व महिला के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पीड़ित ने संबंधित थाने पर मुकदमा पंजिकृत कराया था। मगर 2 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस अभीतक किसी भी नामजद को गिरफ्तार नहीं कर पाई है जबकि वह खुलेआम घूम रहै हैं।

गौरतलब हो कि पीड़ित विजेंद्र पुत्र स्वर्गीय हरिचंद निवासी शकलपुरा ने कोतवाली लोनी पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि गांव में स्थित मकान के सामने ही एक भूखंड की चार दिवारी कार वहा गोवंश को रखा गया है। जहां देखरेख के अभाव में कुछ गायो की मौत हो गई थी जिन्हें प्रधान रणवीर पुत्र स्व0 हरिराम ने उनके मकान के सामने ही डलवा उनके ऊपर थोड़ी सी मिट्टी डलवा कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली थी। जहा से आने वाली बदबू के चलते उनका घर में रहना दूभर हो गया था।

संयोगवश 25 मार्च के दिन अपने को पशु डॉक्टर बताने वाला एक व्यक्ति वहां आकर गायों के संदर्भ में जानकारी करने लगा तो पीड़ित ने मामले की जानकारी देते हुए उसे अपनी पीड़ा से अवगत कराया। आरोप है कि इस दौरान वहां खड़ा प्रधान पुत्र शेखर आग बबूला हो उठा और झगड़ा करने की नीयत से घर के सदस्यों को वहां आ जाने के लिए कहा। पीड़ित ने किसी अनहोनी से बचने के लिए अपने घर में जाकर दरवाजा बंद कर लेना ही उचित समझा। मगर कुछ ही देर बाद वहां प्रधान रणवीर, हरवीर पुत्र स्व0 हरिराम, दीपक, मोनी व रोहित पुत्र हरबीर भी वहां हाथों में लाठी-डंडे लेकर आ धमके और गाली-गलौज करते हुए जबरन पीड़ित के घर में घुसकर मारपीट शुरू करदी।

पीड़ित ने आरोप लगाते हुवे बताया कि यही नहीं इस दौरान मौका पाकर रणबीर घर के दूसरे भाग में खड़ी उसकी पत्नी के पास जा पहुंचा तथा गाली-गलौज करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ करने लगा। जिसका विरोध करने पर उसने रोहित की मदद से उसके साथ खींचतान करते हुए कमर में नाखूनों से गहरे जख्म बना दिए जबकि रोहित ने उसकी चुटिया खींचते हुए हाथ में रोड से वार कर उसे घायल कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि किसी तरह मौका पाकर उसने 100 नंबर कॉल करने में सफलता हासिल की। इसके बाद यह लोग यह धमकी देते हुए गए कि हम राजनैतिक लोग हैं, रसूखदार है पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

पीड़ित ने बयान किया अपना दर्दभरा दुखड़ा

उक्त घटना के मामले में जब इस प्रतिनिधि की पीड़ित विजेंद्र से बात हुई तो उसका कहना था कि उसने आप बीते गंभीर प्रकरण के मामले में 25 तारीख में ही थाने पर लिखित तहरीर दे दी थी। मगर इसके बावजूद 2 दिन बाद 27 मार्च में पीड़ित का मुकदमा दर्ज हो सका। जबकि इसके बावजूद पुलिस आजतक उक्त सभी नामजदो में किसी एक की भी गिरफ्तारी नहीं कर सकी है जो दबंगता के साथ खुलेआम घूम रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *