भाजपा प्रत्याशी की तुलना जनरल डायर से करते हुए लगाए मुर्दाबाद के नारे, चुनाव बहिष्कार का किया एलान

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। डीएलएफ कॉलोनी क्षेत्र में जमकर लगे वीके सिंह मुर्दाबाद के नारे। लोगों ने किया चुनाव का बहिष्कार। विकास न होने से नाराज हैं क्षेत्र के लोग। बताते चलें कि लोनी थाना अंतर्गत डीएलएफ इलाके में अंकुर विहार कॉलोनी के लोगों ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया हुआ है। विकास न होने से नाराज महिलाएँ वीके सिंह सहित भाजपा नेताओं के विरोध में मैदान में उतर आई हैं।

क्षेत्र में भाजपा के खिलाफ माहौल बनता जा रहा है। दो दिन पहले मंडोला ग्राम के किसानों ने भी वीके सिंह के खिलाफ नारेबाजी की थी। मंडोला में आंदोलनरत किसानों ने जनरल वी के सिंह की तुलना जनरल डायर से करते हुए नारेबाजी कर भाजपा का विरोध किया था। ज्ञात हो कि जनरल अपनी विवादित टिप्पणियों की वजह से लोगों की नाराजगी लेते रहे हैं।

अंकुर विहार के लोगों द्वारा बार बार अवगत कराने के बावजूद भाजपा जनप्रतिनिधियों ने कॉलोनी के विकास कार्यों की अनदेखी की है। जिसे लेकर लोगों में खासा रोष देखने को मिला। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष आरपी पांडे ने कहा कि देश को आजाद हुए भले ही 72 साल हो गए हैं मगर आज भी गरीब लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए धरना प्रदर्शन और भूख हड़ताल तक करनी पड़ रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *