ट्रक चोरी का सनसनी खेज खुलासा ट्रक स्वामी द्वारा ही बीमे के पैसे लेने के लिए कराया गया था ट्रक चोरी

गौरव जैन

रामपुर जनपद

दिनांक 24-04-2019 को वादी आशिक पुत्र नवाबजान निवासी ग्राम धमौरा थाना शहजादनगर, रामपुर ने अपने ट्रक नम्बर एच.आर. 55-ई.0364 को धमौरा हाईवे जीरो प्वाईट के पास से अज्ञात चोरो द्वारा चोरी करने के सम्बंध में थाना शहजादनगर, रामपुर पर मु0अ0सं0-145/19 धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत करया गया था।
पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीना द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत आज दिनांक 03-05-2019 को अरूण कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक रामपुर के कुशल निर्देशन में थाना शहजादनगर, रामपुर पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर धमौरा पैट्रोल पम्प के पीछे हाथे से 04 व्यक्तियों को उक्त चोरी के ट्रक की बाडी व इंजन के साथ गिरफ्तार किया गया तथा 01 अभियुक्त मौके से फरार हो गया।
गिरफ्तार अभियुक्तगण का नाम व पता आशिक पुत्र नवाबजान निवासी ग्राम धमौरा थाना शहजादनगर, जयपाल पुत्र हरद्वारी सिंह निवासी ग्राम अताईनगर थाना शहजादनगर, राजेश पाठक पुत्र विष्णुदेव पाठक नि0 ग्राम धमौरा थाना शहजादनगर ,नदीम पुत्र सईद निवासी मौह0 बजरिया खान शामा थाना गंज, रामपुर है।
फरार अभियुक्त का नाम
बृज उर्फ महमान पुत्र नामालूम नि0दौलारी थाना मूण्ढापाण्डेय जनपद-मुरादाबाद है।
गिरफ्तार अभियुक्त आशिक द्वारा पूछताछ में बताया गया कि मैने ट्रक नम्बर एच.आर. 55-ई.0364 को लोन पर निकलवाया था जिसकी किस्त मैं जमा नही कर पा रहा था और मेरे ऊपर राजेश पाठक उपरोक्त के भी पैसे थे। ट्रक के बीमे के पैसे लेने के लिए एवं राजेश पाठक के पैसे देने के लिए हम पाॅचों द्वारा मिलकर योजना बद्ध तरीके से ट्रक को चोरी कर, आशिक द्वारा उक्त ट्रक के चोरी होने के सम्बन्ध में थाना शहजादनगर पर मुकदमा लिखवाया गया था तथा फरार व्यक्ति बृज उर्फ महमान ने चोरी किये गये ट्रक को इसी जगह खुलवाकर चेसिस व अन्य लोहा पहले ही बेच दिया था। आज हम लोगों ने आशिक के ट्रक की बाडी को जयपाल के इस खड़े ट्रक नं0-एचआर 67ए 3449 में लगा दी है और आशिक के ट्रक के इंजन को इसी ट्रक में चढाकर बेचने के लिए जा रहे थे कि पुलिस द्वारा हमें पकड लिया गया।


अभियुक्तों के पास से एक अद्द ट्रक व इंजन एवं अन्य सामान बरामद हुआ है ।अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।
गिरफ्तार करने वाली टीम में अमर सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना शहजादनगर, उ0नि0 श्री अनुराग चैधरी थाना शहजादनगर, हेड का0 287 देवेन्द्र सिंह थाना शहजादनगर, का0 1604 नितेश कुमार थाना शहजादनगर, का0 197 अंकित त्यागी थाना शहजादनगर ,
का0 163 प्रदीप कुमार थाना शहजादनगर रामपुर शामिल रहें।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *