चुनाव ड्यूटी में आये रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स ने किया.शर्वत एवम शीतल जल का वितरण

विकास राय

गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर थाने पर मुहम्मदाबाद चितबडागांव मार्ग पर आज मंगलवार को चुनाव ड्यूटी में आये रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स के द्वारा भरी दुपहरी में प्रसाद.शर्वत एवम शीतल जल का वितरण किया गया। यह सभी 85 जवान बगल में स्थित पी आर इंटरनेशनल स्कूल में ठहरे है।तेज धूप एवम भीषण गर्मी में सभी जवान सफेद सफेद वस्त्र धारण कर सडक के किनारे स्वयंसेवक की भांती खडे है।

हर आने जाने वाले दो पहिया.चार पहिया को बडे ही प्रेम एवम शालिनता का परिचय देते हुवे रोक कर प्रसाद .शर्वत एवम शीतल जल बांट रहे थे।दूर से कुछ लोग यह समझे की चुनाव के मद्दे नजर वाहन चेक तो नहीं हो रहे है लेकिन जब दूसरे से जानकारी मिल जा रही थी तो पुनः उस स्थान पर आकर के प्रसाद ग्रहण कर के आगे जा रहे थे।सभी जवानों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा था।दोपहर में यह कार्यक्रम शुरू किया गया जो शाम तक जारी रहेगा।करीमुद्दीनपुर प्रधान प्रतिनिधि एवम के आर ग्रूप्स आफ होटल्स के निदेशक राजेश कुमार राय ने सभी सीनियर एवम जवानों को यह भरी दुपहरी में और इस तपती गर्मी में इस पुण्य एवम सराहनीय कार्य को करने के लिए अपनी तरफ से ग्राम सभा करीमुद्दीनपुर की तरफ से बधाई एवम शुभकामनाएं दी।

इस कार्यक्रम में मां कष्टहरणी धाम के पुजारी राजकुमार पाण्डेय. निरिक्षक रमायण पडित.कम्पनी कमांडर देश राज.उपनिरीक्षक दर्शन लाल.उपनिरीक्षक टी एन गर्ग.उपनिरीक्षक बब्बन यादव.सहायक उपनिरीक्षक एन पी गुप्त. सहायक उपनिरीक्षक ए पी सिंह समेत सभी जवान उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *