देखे वायरल वीडियो – मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक के बल्लेबाजी के बाद, अब भाजपा नेता ने बरसाई मुख्यकार्यपालक अधिकारी पर लाठिया

आफताब फारुकी

भोपाल: जिसकी लाठी उसकी भैस के तर्ज पर चल रही भाजपा के नेताओ ने अब कानून खुद के हाथो में ले रखा है। इंदौर नगर निगम कर्मचारी पर बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय के विधायक बेटे का बल्ला मार कांड अभी ठंडा नहीं हुआ कि बीजेपी के एक और नेता ने एक अधिकारी की पिटाई कर दी।

मामला सतना के रामनगर का है, जहां के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को गंभीर हालत में इलाज के लिये रीवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में बीच बचाव करने आधा दर्जन पार्षद भी पिट गए जिनमें तीन महिला पार्षद भी हैं। सीएमओ  का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अध्यक्ष के करोड़ों के घोटाले की शिकायत की थी और अध्यक्ष अब लगभग आठ करोड़ के गबन के मामले में जमानत पर हैं।

देखे वायरल होता वीडियो

रामनगर नगर परिषद में आज शाम को हड़कंप मच गया जब अचानक अध्यक्ष रामसुशील पटेल उनके कई समर्थकों ने सी एम ओ देव रत्न सोनी के चेम्बर में घुसकर जमकर मार पीट शुरू कर दी। इस दौरान परिषद में अफरा तफरी का माहौल बन गया बीच बचाव करने वाले कई ठेकेदार और आधा दर्जन पार्षद भी घायल हो गए। विवाद परिषद की बैठक के पहले ही शुरू हो गया। बैठक में पहले से प्रधान मंत्री आवास घोटाले की जाँच का मुद्दा गरमाया था जिसमें अध्यक्ष  पर फर्जी वाड़े की जाँच चल रही थी।

शुक्रवार को रामनगर परिषद में पी आई सी की बैठक होती कि इसके पहले अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने अपने समर्थकों के साथ सीएमओ पर हमला कर दिया। सीएमओ ने आरोप लगाया है कि अध्यक्ष अपने खिलाफ मामले के उजागर होने  से नाराज़ थे। परिषद की बैठक में विवाद की सूचना थाना प्रभारी को दी गई थी लेकिन पुलिस 2 घंटे बाद पहुंची। फिलहाल पुलिस ने रामसुशील पटेल पर आईपीसी की धारा 353, 332, 294, 506B/34 के तहत उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, अदालत ने उन्हें मैहर जेल भेजा दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *