अज्ञात महिला ने ट्रेन के आगे कूद किया आत्महत्या

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। वाराणसी-भटनी रेल लाइन पर स्थानीय रेलवे स्टेशन के पश्चिमी होम व आऊटर सिगनल के बीच में करीब 30 वर्षीया एक अज्ञात महिला ने 55123 भटनी- वाराणसी ट्रेन के सामने कूदकर आत्म हत्या कर ली। उसका दाहिनी पैर विल्कुल अलग हो गया था। उसका शव रेल पटरी के बीच मे मिला। मौके पर मौजूद लोग नही पहचान पा रहे थे। घटना मंगलवार की शाम करीब 4.30 बजे की है। ट्रेन के गार्ड की ओर से स्टेशन मास्टर को मिले मेमो के अनुसार 34/1-2 किमी पर महिला ने आत्म हत्या किया है।

घटना स्थल के आस-पास के लोगो ने बताया कि उक्त महिला रेल पटरी के पूरब तरफ काफी देर से बैठी थी। 55123 भटनी-वाराणसी ट्रेन को आते देख वह रेल लाइन के किनारे पहुंचकर ट्रेन के इंजन के सामने कूद गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। महिला के शरीर पर सफेद रंग की साड़ी सदी पर धानी व रानी कलर की फूल पट्टी, कत्थई कलर ब्लाऊज, पेटीकोट हल्का सफेद, कान व नाक में सोने का आभूषण, दोनों पैर में चांदी का छागल, दोनों हाथ मे सोने की अंगूठी, कलाई में रेडीमेड कंगन आदि देखा गया।

मजेदार बात यह रही कि घटना सिविल पुलिस व जीआरपी पुलिस की क्षेत्राधिकार को लेकर काफी समय तक बहस जारी रही।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *