जाति धर्म से ऊपर उठकर जिले में हर वर्ग को सदस्यता दिलाकर बढ़ाएंगे पार्टी का जनाधार : त्यागी

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी के कार्यालय पर 6 जुलाई से शुरू हो चुके सदस्यता अभियान को लेकर खास बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी ने कहा कि इस बार जिले से हर वर्ग में से प्रोफेशनल से लेकर फुटपाथ तक हर छोटे तबके के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई जाएगी।

सदस्यता अभियान में भाजपा के सभी कार्यकर्ता जाति धर्म से ऊपर उठकर अभियान को सफल और ऐतिहासिक बनाएं।इस बार मेंबर बनाने में पार्टी के बड़े नेताओं को बूथ के सी ग्रेड की सदस्यता करानी है जिसके लिए सभी कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत करें। सदस्यता अभियान के जिला प्रमुख जिला महामंत्री दिनेश सिंघल ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को समाज के विभिन्न वर्गों में संपर्क करके और कैंप लगाकर तीन स्तरीय सदस्यता अभियान चलाया जाए। पार्टी हाईकमान का पूरा जोर है कि हर वर्ग और हर इलाके के सदस्य जोड़े जाएं।

जिसमें आमजन के साथ साथ डॉक्टरों इंजीनियरों और प्रोफेसर के साथ साथ फुटपाथ रेलवे स्टेशनों बस स्टेशन आदि सार्वजनिक स्थलों पर काम करने वालों को भी भाजपा की सदस्यता दिलाकर पार्टी का जनाधार बढ़ाया जाए। बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी , सदस्यता अभियान जिला प्रमुख जिला महामंत्री दिनेश सिंघल , सदस्यता अभियान लोनी प्रमुख जिला महामंत्री राजेंद्र बाल्मीकि ,भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष सतपाल प्रधान ,ओबीसी मोर्चा प्रदेश मंत्री योगेंद्र मावी ,संजीव शर्मा , युवा मोर्चा महामंत्री अनुज त्यागी ,युवा मोर्चा महामंत्री अनुज त्यागी, कार्यालय प्रभारी विनोद प्रधान , मंडल अध्यक्ष सन्नी कुमार , सचिन त्यागी ,राकेश ,कपिल मिश्रा ,अजय शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *