पेट की आग बुझाने पति गया कमाने परदेस, जिस्म की आग बुझाने पत्नी गैर संग रंगरेलियां मनाती पकड़ी गई

प्रदीप दुबे विक्की

सुरियांवा, भदोही। आज के दौर में रिश्ते की मर्यादाएं तार-हो रही है। जिस्म के हवस का एक नया मामला सामने आया है। जिले के सुरियावा थाना क्षेत्र के एक गांव में आधुनिकता की आंधी में संबंधों को ताक पर रखकर एक विवाहिता महिला अपने पति की गैर मौजूदगी में गांव के ही विवाहित युवक से जिस्म की भूख मिटाते रंगरेलियां मनाते हुए आखिरकार पकड़ी गई। कमाई के लिए पति परदेश क्या चला गया कि पत्नी ने जिस्म की हवस को ठंडा करने के लिए गांव के ही विवाहित युवक को अपने हुस्न के जाल में फसा लिया और दोनों एक बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में साथ साथ पकड़ लिए गए थाने में पंचायत के बाद अंततः दोनों को राहत मिल गई और दोनों अपने अपने घर पहुंच गए।

लेकिन विश्वास प्यार और धोखे की यह हकीकत लोगों की जुबां पर छा गई हैं। मामला सुरियांवा थानाक्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक परिवार की विवाहिता को उसके प्रेमी संग परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि बाद में सुलह समझौते के चलते मामला दोनों के लिए राहत बन गया। सामने आई बातों के मुताबिक एक विवाहिता का पति सऊदी अरब में रहता है। उसके दो बच्चे भी हैं।

विवाहिता काफी दिनों से अकेली रह रही थी। इस बीच पड़ोस के ही एक विवाहित व्यक्ति से उसकी नजदीकियां बढ़ गई। इसी बीच विवाहिता रात में फोन करके उसे घर बुलाती थी। जिसकी भनक परिजनों को लगी तो परिजनों ने मंगलवार की रात प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बना डाली। रात में खाना खाने के बाद समूचे परिवार ने सो जाने का ढोंग रचा। इसी बीच विवाहित महिला का प्रेमी घर के अंदर घुसते ही दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। परिजन से बाहर निकलने का इंतजार करते रहे किंतु काफी समय तक निकलने पर दरवाजे के बाहर से कुंडी लगा दिए।

सुबह 4:00 बजे अंदर से दरवाजा खटखटाने की आवाज आई तो बाहर लगी कुंडी को खोला गया। जब बाहर निकलने लगा इसी बीच ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी देकर बुलाई गई 100 नंबर की पुलिस द्वारा दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई। इस मामले में घंटों मशक्कत के बाद सुलह समझौता होने पर दोनों को छोड़ दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *