गोल्ड मेडल विजेता की संदिग्ध परिस्थितियों में भाजपा नेत्री के घर पर लटकती हुई मिली लाश

प्रदीप सिंह

लखनऊ। राजधानी के पड़ोसी जिले हरदोई से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने आए गोल्ड मेडल विजेता पहलवान की भाजपा नेत्री रुखसाना नकवी के घर ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सरफराजगंज में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है, उसका शव पंखे से लटकता पाया गया। भाजपा नेत्री रुखसाना नकवी ने रेशम सिंह के आत्महत्या कर लिए जाने की बात कही है। पुलिस को आज सुबह सूचना दी गई कि ठाकुरगंज थाना अंतर्गत 546/786 सरफराजगंज स्थित भाजपा की अवधि क्षेत्र की मीडिया प्रभारी रुखसाना नकवी के घर पर 26 वर्षीय रेशम सिंह नामक युवक ने पंखे से लटककर “आत्महत्या” कर ली है।

सुचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भाजपा नेत्री रुखसाना नकवी ने पुलिस को बताया कि रेशम सिंह कल अपने दोस्त वारिस गाजी के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के लिए लखनऊ आया था और रात लगभग 1 बजे उनके घर आया था और रुक गया था। सुबह जब वह नहीं उठा तो बाहर से देखा गया तो वह चादर के सहारे छत के पंखे से लटका हुआ था।

इंटरनेशनल पहलवानी में गोल्ड मेडल जीतने वाले रेशम सिंह के भाजपा की सदस्यता लेने के उपरांत जरूरी कागज “खो” गए थे साथ ही उसका मोबाइल भी गुम हो गया था. कहा गया है कि उसने इस गुमशुदगी की पुलिस में शिकायत भी की थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के समय मौके पर मौजूद रेशम सिंह के भाई ने बताया कि कल जब उसका भाई घर से निकला तो एकदम सही था, पता नहीं ऐसी क्या बात हुई जो उसने रात में फांसी लगा ली। क्षेत्राधिकारी चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *