पार्षदों के आन्दोलन के बाद झुका वाराणसी नगर निगम प्रशासन, लिया 15 दिन में समस्त समस्याओ के निदान हेतु समय

ए जावेद

वाराणसी। सीवर और पेयजल की समस्याओ से जूझ रहे क्षेत्रो के पार्षदों ने विगत तीन दिनों से अनिश्चित कालीन धरना दे रखा था। समस्त विपक्षी पार्षदों का आरोप है कि महाप्रबंधक जलकल उनके क्षेत्रो के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे है और उनके क्षेत्र में विकराल होती जा रही सीवर और पेयजल समस्या का निस्तारण करने में रूचि नही दिखा रहे है। इन्ही आरोपों को लेकर कई बार विपक्ष के पार्षदों ने धरना प्रदर्शन भी किया, मगर मामला जस का टस बना रहा। इससे आजिज़ आकर आखिरकार विपक्षी पार्षदों ने महाप्रबंधक जल कल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और मामले में अनिश्चित कालीन धरना शुरू कर दिया।

आज धरने के तीसरे दिन नगर निगम प्रशासन आखिर कार झुका और उसने पार्षदों से मात्र 15 दिनों का समय माँगा है समस्त समस्याओं को दूर करने के लिया। जल महाप्रबन्धक जलकल और सचिव, ने पूर्व विधायक अजय राय के आवस पर जाकर उनसे मुलाकात किया और समस्याओ के निवारण हेतु 15 दिन का समय माँगा।

अजय राय व महानगर अध्यक्ष सीताराम केशरी ने कहा कि धरना 15 दिनों के लिए स्थगित हुआ है अगर समस्याओ का निस्तारण 15 दिनों में नही हुआ तो व्यापक रूप से आंदोलित होकर बड़ा आंदोलन जलकल में होगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *