देखे वीडियो – जब ओवैसी ने तंजिया लहजे में कहा कि झारखण्ड का कोयला-जमीन हमारी, और बिजली बंगलादेश को, इतनी मुहब्बत बांग्लादेश से और हमको कहते है बंग्लादेशी

ए जावेद

वाराणसी. बिहार के उपचुनावों में एक सीट जीतने वाली असदुददीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के हौसले अब बुलंदियों पर है। इसी बीच कई प्रमुख मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रखने वाले ओवैसी की पैठ भी बढती जा रही है। अब पार्टी ने झारखण्ड चुनावों में खुद के प्रत्याशी उतारने का फैसला लिया है। इस फैसले के बाद ओवैसी ने खुद चुनाव प्रचार की कमान संभाली हुई है। 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी ज़ोरोशोर से शिरकत कर रही है। इस दौरान वह विरोधियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

ताज़ा वीडियो वायरल करते हुवे असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने आज सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी पर सीधे तंज़ कसते हुवे ओवैसी के एक स्पीच का वीडियो शेयर करते हुवे ट्वीट किया और लिखा कि  ‘कोयला झारखंड का, ज़मीन झारखंड की और बिजली बांग्लादेश को? आपको इतनी मोहब्बत हैं बांग्लादेश से की अपने झारखंड के आदिवासियों और किसानों की जमीन छीन ली।

एआईएमआईएम द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में पार्टी प्रमुख ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘झारखंड का कोयला, अडानी का पैसा, मोदी का चहेता और बिजली बांग्लादेश को झारखंड को नहीं। आपको मोहब्बत बांग्लादेश से है और हमसे कहते हैं कि तु बांग्लादेशी है। आपको इतनी मोहब्बत क्यों है बांग्लादेश से?

गौरतलब हो कि हाल ही में पार्टी की दूसरी लिस्ट में चार प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। इस लिस्ट में बोकारो से मश्कूर सिद्दकी, हजारीबाग से नदीम खान, मधेपुरा से इकबाल अंसारी और सारथ से मुमताज अंसारी का नाम शामिल है। ओवैसी की पार्टी ने ऐलान किया था कि झारखंड में उनकी पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इससे पहले पार्टी ने तीन प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया था। बता दें कि झारखंड को लेकर पार्टी कोई भी पोस्ट कर रही है तो  उसके साथ हैश टैग #AbBarabariKiBaatHogi यानी अबकी बात बराबरी की बात होगी का इस्तेमाल कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *