थानों पर हुई धन्यवाद बैठक, बोली पुलिस- आल वाज़ वेल, थैंक यु एव्री वन

तारिक आज़मी

वाराणसी। वाराणसी के ही नही बल्कि प्रदेश के सभी थानों पर एक शांति समिति और पुलिस मित्रो तथा क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिको के साथ पुलिस ने एक बैठक आयोजित किया। अयोध्या प्रकरण में आये फैसले के दिन सब कुछ शांतिपुर्वक बीत जाने के लिए अपने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर यह बैठक सभी को धन्यवाद देने के लिए आयोजित हुई था।

इसी कड़ी में आदमपुर थाना परिसर में भी एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में पुलिस अधिकारियो ने क्षेत्र के संभ्रांत नागरिको का शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए धन्यवाद देते हुवे कहा कि यह आप सभी का प्रयास था कि ऐसे मामलो में सबसे संवेदनशील समझे जाने वाले थाना क्षेत्र में कोई भी अप्रिय घटना नही हुई। क्षेत्र के संभ्रांत नागरिको के प्रयास से शांति व्यवस्था कायम रही और शहर की ही नही बल्कि प्रदेश की फिजा में अमन-ओ-सुकून कायम रहा।

इस कड़ी में थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश सिंह जो आवश्यक ड्यूटी पर बीएचयु में थे की अनुपस्थिति में चौकी इंचार्ज आदमपुर रमेश यादव, चौकी इंचार्ज लाट भैरव संजय तिवारी और चौकी इंचार्ज मछोदरी राजकुमार ने बैठक में आये सभी संभ्रांत नागरिको का धन्यवाद दिया। इस अवसर पर सञ्चालन छोटे लाल ने करते हुवे कहा कि शहर गंगा जमुनी तहजीब का है और हम इसकी इस पहचान को खोने नहीं देंगे। इसी कड़ी में तुफैल अंसारी ने कहा कि हम शहर के अमन-ओ-सुकून से किसी को खिलवाड़ नही करने देंगे।

इसी क्रम में आये हुवे शायर निजाम बनारसी ने “काशी में एकता की निराली ये शान है, होता कही भजन तो कही पर अज़ान है।” तथा “रोशन यहाँ है देखिये हर धर्म के चिराग है, शायद इसीलिए मेरा भारत महान है।” जैसे कलाम से लोगो का दिल जीत लिया।

इस अवसर पर क्षेत्रिय संभ्रांत नागरिको में मो अजफर, शमीम उस्ताद, छोटेलाल, हाजी मुख़्तार अंसारी, अमीरुल हसन “बबलू अलमारी” निज़ाम बनारसी, तुफैल अंसारी, शामिल रिज़वी, बाकर अली, महेश प्रसाद, विनोद कुमार, जितेन्द्र कुशवाहा, मकबूल आलम, मोईद अंसारी, लक्षमण सिंह आदि लोग उपस्थित थे। धन्यवाद् ज्ञापन एसआई राजकुमार ने किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *