सेना पर अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट मे नही पेश हुए आज़म

गौरव जैन

रामपुर। सपा सांसद आजम खान अपने विवादित बयानों की वजह से कई मामलों में फंसे हुए हैं।अब तक आजम खान पर लगभग 80 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। उसके बावजूद आजम खान कोर्ट में पेश नही हो रहे हैं। इस मामले में आजम खान ने सेना पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसको लेकर भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसका मामला एडीजी 6 कोर्ट में विचाराधीन है। मामले में गुरुवार को तारीख थी, जिसमें कोर्ट ने आजम खान को व्यक्तिगत तौर पर पेश होने के आदेश दिए थे, लेकिन आजम खान कोर्ट में पेश नहीं हुए। अब इस मामले की अगली तारीख कोर्ट ने 27 जनवरी तय की है।

सरकारी वकील रामौतार सैनी के मुताबिक सेना पर अभद्र टिप्पड़ी के मामले पर गुरुवार को आजम खान को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन आजम खान पेश नहीं हुए। आजम खान के वकील ने आजम खान पर लगे आरोप पर आपत्ति दाखिल करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।अब इस मामले पर कोर्ट ने अगली तारीख 27 जनवरी मुकर्रर की है। वहीं सरकारी वकील के मुताबिक अगर आजम खान 27 जनवरी को भी कोर्ट में हाजिर नहीं होते हैं तो कोर्ट उनका वारंट जारी कर सकता है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *