बीबीएस इंजीनियर कॉलेज के बीटेक छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर जान दी

तारिक खान

प्रयागराज। सोरांव थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने बुधवार को आत्‍महत्‍या कर लिया। फाफामऊ रिपोर्टिंग चौकी के अंतर्गत गद्दोपुर स्थित बीबीएस इंजीनियर कॉलेज में बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था। सूचना पर पहुंची फाफामऊ पुलिस शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। न ही छात्र के कमरे में सुसाइड नोट ही मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोरखपुर का रहने वाला था छात्र आशु राय

गोरखपुर में गोला बाजार थाना क्षेत्र के देवघर गांव निवासी सूर्यभान राय का 22 वर्षीय पुत्र आशु राय गद्दोपुर स्थित बीबीएस इंजीनियर कॉलेज में बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था। आशू सात बहनों में एकलौता भाई था। पिता सूर्यभान किसानी करते हैं। बुधवार की सुबह उसकी कमरे में फांसी पर झूलती लाश साथी छात्रों ने देखी तो कॉलेज प्रबंधन को सूचना दी। कॉलेज प्रबंधन के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया।

कमरे में सुसाइड नोट नहीं मिला

जिस कमरे में आशू ने फांसी लगाई थी, उसकी पुलिस ने बारीकी से पड़ताल की लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला।फिलहाल पुलिस ने आशू के पिता को मोबाइल पर हादसे की जानकारी दी। वह परिवार सहित घर से प्रयागराज के लिए निकले हैं। उनका कहना है कि मंगलवार की शाम बेटे आशू से उनकी बात हुई थी लेकिन कोई बात उसने नहीं बताया। सब कुछ सामान्‍य था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *