प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी

तारिक खान

प्रयागराज। सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है। मृतकों में सोमदत्त तिवारी, उनकी पत्नी व दो बच्चे और एक अन्य शामिल हैं।

रविवार सुबह जानकारी होने पर इसीपुर सेवयत गांव में खलबली मच गई। सूचना पर एसएसपी समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। एक  साथ पांच लोगों की हत्या से गांव में तनाव है। एहतियातन भारी पुलिस फोर्स गांव में तैनात है। डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। हत्या की वजह लूट या फिर रंजिश हो सकती है। पुलिस इन्हीं दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

गांव में तनाव का माहौल, पुलिस तैनात

सोरांव के युसुफपुर गांव निवासी विजय शंकर तिवारी गुजरात के सूरत में प्राइवेट नौकरी करते थे। उनका बेटा सोनू विक्रम चलाता था। वह यहां पत्नी सोनी और बेटे और बेटी के साथ रहता था। विजय शंकर इन दिनों नए साल पर घर आए हुए थे। शनिवार रात पांच लोगों खाने के बाद घर में सोए हुए थे। सुबह काफी देर तक विजय शंकर के घर का कोई सदस्य बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों को शक हुआ। गांव के लोग विजय शंकर के घर पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गए।

तो रंजिश में हुई वारदात

अंदर पांच लोगों का खून से लथपथ शव देखकर लोग सन्न रह गए। सूचना पर सीओ सोरांव, एसपी गंगापार, एसएसपी समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वॉयड और फिल्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची और छानबीन की। घटनास्थल को देखकर आशंका जताई जा रही है कि रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया गया होता तो मासूम बच्चों का कत्ल न किया गया होता।

पुलिस के आला अधिकारी भी छानबीन कर रहे हैं। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। पुलिस हत्या की कड़ी को आपसी रंजिश से जोड़कर देख रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *