बेसुध पड़े युवक को जागरूक युवा,व समाजसेवी ने पहुंचाया अस्पताल

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी. पलिया की संपूर्णानगर रोड स्थित त्रिपोलिया के पास एक गंभीर रूप से घायल अवस्था  में बेसुध पड़े युवक को वहां से गुजर रहे युवा यश कुमार ने कुछ लोगों की मदद से अस्पताल पलिया पहुंचाया और समाजसेवी रवि गुप्ता को मदद के लिए अस्पताल से ही फोन किया रवि गुप्ता तुरंत अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों से गुजारिश की जिसके बाद उक्त व्यक्ति का इलाज शुरू हुआ उसका पैर फट गया था कई टांके भी लगे पर इलाज के दौरान वह खतरे से बाहर आ गया।

व्यक्ति के होश में आ जाने के बाद उसने अपने घर का पता लखनऊ के आगे हैदरगढ़ बताया जिसके बाद त्रिरकौलिया निवासी यश कुमार और समाजसेवी रवि गुप्ता ने उसे इलाज एवं घर वापस जाने के लिए किराया भाड़ा दिया। बता दें कि युवा व्यापारी नेता रवि गुप्ता अपने समाज सेवा के चलते आए दिन चर्चा में रहते हैं। गत वर्ष उन्होंने जहरखुरानी का शिकार हुए  एसएसबी जवान को अस्पताल पहुंचाकर लोगों की सराहना बटोरी थी इसी तरह के दर्जनों काम रवि गुप्ता करते आए हैं।

सड़क किनारे बेसुध पड़े युवक ने अस्पताल में होश आने के बाद बताया कि वह एक ईंट  भट्टे पर काम करता है। पैर में गंभीर चोट आ गई के चलते सामुदायिक केंद्र पलिया में कई टांके घायल युवक को लगे हैं। जिससे वह चलने फिरने में असमर्थ हैं। समाज सेवी रवि गुप्ता को उक्त व्यक्ति ने घर कुसलता से पहुंचने की बात कर शुक्रिया कहा और ईश्वर से अच्छे भविष्य की कामना की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *