दिल्ली चुनाव –  देखे वीडियो, जब अभद्रता के आरोप में कांग्रेस प्रत्याशी अल्का लाम्बा ने जड़ दिया एक पोलिंग एजेंट को थप्पड़ (note: abusive language)

आफताब फारुकी

नई दिल्ली. चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा और पोलिंग एजेंट के बीच हाथापाई हो गई है। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को संभाल लिया है। घटना मजनू के टीला इलाके की है। पोलिंग एजेंट को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

पार्टी के नेता संजय सिंह ने मारपीट की घटना की शिकायत चुनाव आयोग से करने को कहा है। गौरतलब है कि दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटों के चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में 11 बजे तक 6.96% मतदान हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक 10 बजे  तक 4.33%, मतदान हुआ जबकि 9 बजे तक 3.02% मतदान हुआ था। मतदान शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही विदेश मंत्री एस जयशंकर, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने अपने परिवार के साथ पहुंचकर वोट डाला है।

इसके अलावा जस्टिस आर भानुमति, बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने भी मतदान किया। दिल्ली विधानसभा चुनाव में इन तीनों दलों के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटें हैं। इस चुनाव में 672 उम्मीदवार मैदान में हैं। दिल्ली के करीब 1.47 करोड़ मतदाता आज तय करेंगे कि दिल्ली पर किसका राज होगा। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *