पलिया कोतवाली में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग पर दर्ज हो सकता है मुकदमा

फारुख हुसैन

पूरे वल्ड को कोरोना जैसी महामारी देने वाले चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के खिलाफ नेपाली, मुस्लिम व एक अन्य व्यक्ति ने सीओ को संयुक्त तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। सीओ ने पलिया कोतवाल को कार्रवाई के निर्देश दे दिये हैं।

बता दें कि चीन के वुआन से शुरु हुई कोरोना वायरस की महामारी ने वल्ड के करीब करीब सभी देशों में कोहराम मचा रखा है। देश में भी इस महामारी ने तेजी के साथ अपने पैर पसारने शुरु कर दिये हैं। देश के छोटे से लेकर बड़े व्यापारी बेरोजगार, मजदूर भुखमरी की कगार पर पहुंच रहे हैं। इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में अब तक तीस से ऊपर लोग इस महामारी की चपेट में आने से अपनी जान तक खो चुके हैं। शहर के बलदेव वैदिक इंटर कालेज में बने क्वॉरेंटाइन में मौजूद पलिया निवासी पिंकू पुत्र शारदा, संजय कुमार व एक नेपाली नागरिक ने संयुक्त रुप से चीन के राष्ट्रपति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करते हुए तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

जानकारी देते हुए सीओ राकेश नायक ने बताया कि पलिया व नेपाल व कुछ अन्य लोग हैं जो कि दिल्ली, हरियाणा आदि महानगरों में मजदूरी करते थे। सभी का कहना है कि कोरोना वायरस की वजह से वह भुखमरी की कगार पर आ गये हैं। शिकायतकर्ताओं ने उनकी इस हालत के पीछे चीन के राष्ट्रपति का हाथ होना करार दिया है। पीड़ितों ने चीन के राष्ट्रपति पर मुकदमा दर्ज करने से सम्बंधित तहरीर दी है। सीओ ने बताया कि उन्होंने कोतवाल विद्या शंकर शुक्ला को उचित कार्रवाई के लिये निर्देशित कर दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *