हजारों गरीब असहाय मजदूरों लोगों को पूर्व जिला पंचायत सदस्य डा. अजय शुक्ला ने बाटा भोजन पैकेट

प्रदीप दुबे विक्की

औराई, भदोही। कोरोना वायरस माहमारी के कारण प्रधानमंत्री के आदेश पर देश व प्रदेश में 21 दिन के लाँक डाउन के बाद शुक्रवार को गरीब असहाय निर्धन मजदूरों लोगों को पूर्व जिला पंचायत सदस्य डा.अजय शुक्ला द्वारा बड़े शिव मंदिर में देश प्रदेश की महामारी की शांती के लिए भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया गया उसके बाद क्षेत्र के विभिन्न ग्राम सभा में जैसे गोपीगंज, जंगीगंज, कलनुआं, सराय जगदीश हाल्ट, आदि जगहों पर जाकर हजारों गरीब भुखे लोगों को एसडीएम ज्ञानपुर ज्ञान प्रकाश यादव, तहसीलदार देवेन्द्र यादव,,चौकी इंचार्ज जंगीगंज, कोतवाल गोपीगंज की देखरेख में भोजन पैकेट वितरण किया गया। डा.अजय शुक्ला गरिब असहाय लोगों को भोजन का पैकेट प्रतिदिन वितरण कर रहे हैं।

गरीब असहाय लोगों के मदद के लिए निरंतर आगे आ कर भोजन राहत समाग्री के पैकेट वितरण कर रहे है। उन्होंने यह संकल्प लिया है। की किसी भी गरीब असहाय मजदूरों को भूखा पेट नहीं सोने देगें। और यह भी एलान किए है की अगर कोई भी व्यक्ति भूखा है तो हमारे मो० नम्बर पर फोन करें हम उन व्यक्ति के लिए भोजन व राहत समाग्री पहुचाने का काम करेंगे।

यह मानव जीवन ही समाज सेवा के लिए बना है। हमारा जीवन किसी व्यक्ति के काम आए तो हम समझेंगे की हमारा जीवन धन्न हुआ गरिब ब्यक्तियों की सेवा ही वास्तविक सेवा है। एसडीएम ज्ञानपुर ज्ञान प्रकाश यादव द्वारा सोशल डिस्टेंस के पालन के बारे में अपील किया गया। और कहा की सोशल डिस्टेंस का अनुपालन नहीं करने वाले के विरुद्ध प्रशासन द्वारा कानूनी कार्यवाही किया जाएगा।

नवजवानों ने जरूरतमंद लोगों तक पहुचाया राहत सामग्री

औराई क्षेत्र के कई गांव घोसिया, जेठूपुर, भवानीपुर, उपरौठ, नरथुआ, कोठरा आदि गांव में क्षेत्र के समाजसेवी विकास कुमार दुबे उर्फ शैलू ने हरी सब्जी गरीब वर्ग के लोगों में बाटी हरी सब्जी में कोहड़ा, आलू, बैगन गोल  ,टमाटर ,हरी मिर्च ,सेम, प्याज ,बैगन लंबा, खीरा आदि सब्जी का पैकेट बनाकर लगभग 1000 लोगों में बांटी गई। इसमें मुख्य रूप से साथी साधू तिवारी, कृष्ण मोहन तिवारी, विकास दुबे शैलू ,बच्चा यादव, टिंकू यादव आदि लोग आदि लोग थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *