कानपुर- महज़ 17 दिन का मासूम मिला कोरोना पॉजिटिव, जनपद में मासूम बच्चे सहित तीन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

आदिल अहमद

कानपुर. उद्योग की नगरी कानपुर में कोरोना संक्रमण की चेन टूटने का नाम ही नही ले रही है. आज शहर में महज़ 17 दिन के मासूम बच्चे सहित कुल तीन लोगो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसमे एक 17 दिन का नवजात, एक प्रवासी मजदूर और एक महिला को संक्रमित पाया गया है। मुंबई से आए प्रवासी मजदूर के पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। तीनों की रिपोर्ट केजीएमयू लखनऊ से आई है।

Demo Pic

वहीं जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की कोविड लैब ने 326 सैंपलों की रिपोर्ट जारी की। इसमें सभी निगेटिव आए। शहर में अब संक्रमितों की संख्या 316 हो गई है। कर्नलगंज के पेशकार रोड की रहने वाली महिला को 17 दिन पहले प्रसव हुआ था। उसके सैंपल की जांच हुई तो वह पॉजिटिव आई।

महिला को ईएसआई हॉस्पिटल जाजमऊ में भर्ती कराने के बाद नवजात को उसकी दादी समेत अन्य परिजनों के साथ हलीम कॉलेज में क्वॉरंटीन किया गया। रविवार को बच्चे की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बच्चे और उसकी दादी को मां के साथ भर्ती करा दिया है।

वहीं सचेंडी के चंद्रहंसपुर गांव का रहने वाला मजदूर पांच दिन पहले महाराष्ट्र से लौटा है। कल्याणपुर सीएचसी में रैंडम सैंपलिंग में उसका सैंपल लिया गया था। बिरहाना रोड के हाते में रहने वाले ओईएफ कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यहीं की 43 वर्षीय महिला की भी जांच कराई गई। अब उसमें भी कोरोना की पुष्टि हुई है। महिला और प्रवासी मजदूर को रामा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य विभाग ने प्रवासी मजदूर के परिजनों, उनके साथ आने वालों के भी सैंपल लेने शुरू कर दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *