मुम्बई से वाराणसी आये एक महिला सहित तीन और मिले कोरोना पोसिटिव केस

फुल मुहम्मद “लड्डू”/मो0 सलीम

वाराणसी. शहर बनारस में कोरोना संक्रमण का मामला थमता नही दिखाई दे रहा है. इस बीच आज बुद्धवार को शाम दो कोरोना पॉजिटिव केसेस मिले ही थे कि तभी वाराणसी जनपद में तीन और कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से स्वास्थय विभाग की भाग दौड़ और बढ़ गई है. तीनो संक्रमितो में एक महिला है. तीनो ही मुंबई से वाराणसी आये थे और खुद की जाँच करवाया था.

मिली जानकारी के अनुसार तीनो ही संक्रमित चौबेपुर के रहने वाले हैं। इसमे एक महिला भी शामिल है, जबकि एक ही बाइक पर बैठकर मुंबई से लौटे दो युवक भी संक्रमित हुए है। सीएमओ डॉ. वीबी सिंह ने बताया कि शाम को बीएचयू से 3 और सैंपल के परिणाम आये, जिसमे कोरोना की पुष्टि हुई है। अब कुल संक्रमित 90 हो गए। जबकि आईशोलेशन में 34 भर्ती हैं।

संक्रमितो में चौबेपुर के ग्राम छितौना निवासी 28 और 26 वर्ष के दो युवक जो 11 मई  को एक ही बाइक पर सवार होकर मुंबई से वाराणसी पहुंचे और सीधे ईएसआइसी अस्पताल में जांच कराने के लिए गए. वहा इनका सैंपल लिया गया। इसमे से एक  मुंबई की कपड़ा कंपनी में कपड़ा इन्वेंटरी की डाटा फीडिंग का कार्य करता था। वही दूसरा मरीज मुंबई के एक गाड़ी चलाता था।

इसी क्रम में चौबेपुर की ही 28 वर्षीय एक महिला अपने पति एवं दो बच्चों के साथ एक ही कार में मुंबई से 11 मई को वाराणसी वापस आये है। यहां आने के बाद पूरा परिवार सीधे ईएसआइसी की ओपीडी में जांच कराने पहुंचा। महिला और उसके दोनों बच्चों का सैंपल लिया गया। जिसमे महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि बच्चों के सैंपल का परिणाम आना बाकी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *