सडको पर उतरी वाराणसी पुलिस, जमकर हुई वाहनों की चेकिंग, खूब काटे गए चालान

ए जावेद

वाराणसी। अनलॉक-1 के बाद वाराणसी की सडको पर वाहनों की भीड़ एक बार फिर से दिखाई देने लगी है। इसी क्रम में वाराणसी पुलिस भी अपने उच्चाधिकारियों के निर्देश पाकर सड़क पर उतरी और देर शाम तक जमकर चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान हर एक वाहनों को चेक किया गया। उनके कागज़ातो की जाँच हुई। हेलमेट की चेकिंग के साथ साथ प्रतिबंधित गुटखा खाकर चलने वालो को फटकार मिली। बिना मास्क के घुमने वालो को सख्त नसीहत मिली और मास्क को गले में शोपीस बना कर चलने वालो को भी ज़बरदस्त नसीहत मिली।

इस क्रम में वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र के मछोदरी पर जहा एसआई राजकुमार ने वाहनों की चेकिंग में पसीने बहाये तो वही प्रहलादघाट पर एसआई रमेश यादव तथा कज्जाकपूरा चौराहे पर संजय तिवारी वाहनों की चेकिंग करते दिखाई दिए। खुद थाना प्रभारी गोलगड्डा चौराहे पर चेकिंग करते हुवे दिखाई दिए। जैतपुरा में भी चारो तरफ चेकिंग अभियान चला। सरैया चौकी के तहत एसआई मो अकरम के साथ दया शंकर और दीपक कुमार ने जमकर चेकिंग अभियान चलाया तो वही चौकाघाट पर चौकी इंचार्ज के साथ मिलकर खुद थाना प्रभारी अपनी टीम को प्रोत्साहित करते हुवे दिखाई दिए।

रोडवेज़ चौकी इंचार्ज रिजवान बेग ने कैंट पर जमकर वाहनों का चालान काटा तो वही खुद थाना प्रभारी आशुतोष ओझा अलग अलग चेक पोस्ट पर अपने अधीनस्थो का हौसला बढाते हुवे दिखाई दिए। चेतगंज के चौराहे पर प्रीतम तिवारी ने जमकर वाहनों की चेकिंग किया तो वही बेनियाबाग़ चौराहे पर एक जानिब जहा पानदरीबा चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह ने वाहन चेकिंग किया तो वही दुसरे छोर पर चौक थाना अंतर्गत पियरी चौकी प्रभारी आशीष पटेल ने भी जमकर वाहनों का चालान काटा। गोदौलिया चौराहे गिरजाघर चौराहे पर थाना प्रभारी लक्सा ने खुद बैठ अपने अधिनस्थो का हौसला बढाया तो वही दुसरे चौराहे पर दशाश्वमेघ इस्पेक्टर ने भी कुछ ऐसा ही किया। चौक चौराहे पर इन्स्पेक्टर चौक आशुतोष तिवारी के साथ दालमंडी चौकी इंचार्ज सौरभ पाण्डेय ने वाहनों की चेकिंग किया तो वही बुलानाला पॉइंट पर स्वतंत्र सिंह ने वाहन चेकिंग का मोर्चा संभाला।

अचानक इतनी तगड़ी चेकिंग से वाहन चालको में हडकम्प मच गया। लोग सडको के बजाये वैकल्पिक रास्तो को पकड़ कर निकल रहे थे। मगर एक साथ पुरे बनारस के हर नुक्कड़ पर चेकिंग ने अधिकतर को इसमें भी सफल नही होने दिया। पुरे शहर में कितने वाहनों का चालान कटा अभी इसका पूरा आकडा उपलब्ध नही हो पाया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *